पहली बार भाई के साथ रैंप वॉक करने उतरी Janhvi Kapoor , Arjun Kapoorके साथ जबरदस्त अंदाज ने जीत लिया सभी का दिल

अभी हाल ही में जाह्नवी कपूर ने रैंप वॉक किया है जिसमें वह अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ नजर आ रही हैं। अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर के रैंप वॉक ने सभी का दिल जीत लिया है।

0
176
Jahnvi and Arjun kapoor

Janhvi and Arjun Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री जाह्नवी कपूर हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते आए दिन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं ‌। एक बार फिर से जानवी कपूर चर्चा में आ गई है दरअसल इस बार जाह्नवी कपूर अपनी Janhvi And Arjun kapoor तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अभी हाल ही में जाह्नवी कपूर ने रैंप वॉक किया है जिसमें वह अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ नजर आ रही हैं। अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर के रैंप वॉक ने सभी का दिल जीत लिया है। आपको बता दें जाह्नवी कपूर के भाई अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर से बहुत प्यार करते हैं और अर्जुन कपूर अपनी बहनों का बहुत ध्यान रखते हैं। जब श्रीदेवी ने इस दुनिया को छोड़ा था तो अर्जुन कपूर ने ही अपनी बहन जाह्ववी और खुशी कपूर को संभाला था। इस बार जाह्ववी पहली बार अपने भाई के साथ रैंप वॉक करती हुई नजर आई हैं।

भाई के साथ पहली रैंप वॉक करती नजर आई जाह्ववी कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री जाह्ववी कपूर हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती। इस बार जाह्नवी कपूर अपनी कुछ वायरल तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है दरअसल अभी हाल ही में फ्री रैंप वॉक करती Janhvi And Arjun kapoor हुई नजर आई है। जिसमें वह अपनी भाई अर्जुन कपूर के साथ खूबसूरत अंदाज में नजर आई। जाह्ववी और अर्जुन कपूर ने पहली बार फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना के लिए रैंप वॉक किया है । यह फैशन शो कोलकाता में आयोजित किया गया फैशन शो की थीम ‘ब्लेंडर्स प्राईड फैशन टूर,माय क्राफ्ट, माय प्राइड ‘थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने लेयर्ड आउटफिट कैरी कर रखा था तो वही अर्जुन कपूर ने प्लेन ब्लैक पेंट के साथ प्रिंटेड जैकेट पहन रखा था। दोनों का अंदाज बेहद ही खूबसूरत लग रहा था।

रैंप वॉक करने से पहले खाया था मीठा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जाह्ववी कपूर की रैंप वॉक करने से पहले एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वह गाड़ी में कुछ खाती हुई नजर आ रही कहते हैं कि अगर घर से कोई शुभ काम करने के लिए निकलो तो मां ही चीनी खिलाती है और इससे घबराहट भी शांत हो जाती है वही जाह्ववी कपूर ने भी किया है। जाह्ववी कपूर लेंगे में सजी-धजी नजर आ रही है anhvi kapoorऔर गाड़ी में मिठाई खाती हुई दिखाई दे रही है। आपको बता दें जाह्ववी कपूर और अर्जुन कपूर के रैंप वॉक की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है हर जगह इन तस्वीरों की चर्चाएं हो रही हैं। वही आपको बता दे एक बार इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने बताया था कि वहां अपनी बहन खुशी कपूर से बहुत प्यार करते हैं आज भी व्हाट्सएप के जरिए कनेक्टिव रहते हैं ‌। यह भाई बहन की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है और इस पर सोशल मीडिया पर जमकर प्यार की लुका रहे।

Read More-हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहन देर रात डिनर पर निकली Janhvi Kapoor, यूजर्स ने लगाई फटकार कहा, “श्रीदेवी कभी भी अपनी बेटी को इतने छोटे कपड़े…”