BB 14 में एंट्री कर चुके जान कुमार सानू का बड़ा खुलासा, कहा- 6 महीने की प्रेग्नेंट थीं मां.. जब पिता ने..

35
Jaan Kumar Sanu

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हजारों रिश्ते हर रोज जुड़ते हैं और हजारों रिश्ते टूटते भी हैं. आज के समय में रिलेशनशिप और शादी तब तक निभाई जाती है जब तक दोनों की सहमति एक जैसी होती है, जिस दिन दोनों का मत अलग होता है, उस रिश्ता टूट जाता है. ये बातें हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो देश और बॉलीवुड के मशहूर सिंगर की लिस्ट में शुमार हैं. जी हां हम बात करेंगे बॉलीवुड के फेमस सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) की. जिनके बेटे हाल ही में टीवी जगत के सबसे बड़े कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस में पहुंचे हैं. जिनका नाम जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) है.

ये भी पढ़ें:- दीपिका पादुकोण को अपनी आवाज देना चाहती है कुमार सानू की बेटी, जानें क्या है खास वजह

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एंट्री होने के बाद जान सानू ने धीरे-धीरे अपनी जगह बनानी शुरू कर दी है, और अब वो घर के सभी कंटेस्टेंट्स से भी तालमेल बिठाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने नेशनल टीवी पर कई बड़े खुलासे भी किए हैं. जो उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े हैं. जान कुमार सानू ने अपने पिता कुमार सानू और मां रीता भट्टाचार्या (Rita Bhattacharya) के बीच के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जान ने कहा कि जिस समय उनकी मां छह महीने की गर्भवती थीं उस वक्त पापा के साथ उनका रिश्ता टूट गया था और दोनों अलग हो गए थे.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने कहा कि मां और पापा के बीच तलाक होने के बाद वो हमेशा से ही अपनी मां के साथ ही रहे. मम्मी ने ही ‘मेरे लिए मेरी मां और पिता दोनों की भूमिका निभाई है. यहां तक कि बचपन से लेकर अब तक सिर्फ उन्होंने ही मेरी परवरिश और देखरेख की. जान सानू ने ये भी बताया कि जिस समय मैं बिग बॉस के घर में आने वाला था उस वक्त मैं बस यही चिंता कर रहा था कि मेरी मम्मी का ध्यान कौन रखेगा. इसके बाद उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए कहा कि जब प्यार की बात होती है तो मेरी सोच पुराने जमाने जैसी होती है. मुझे ऐसा महसूस होता है कि प्यार सिर्फ एक ही शख्स से होता है और हमें उसी इंसान के साथ रहना चाहिए, जैसे मेरी मां.

ये भी पढ़ें:- अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर, हाथों में चूड़ी और साड़ी पहने दिखे एक्टर, देखें Video