अभी हाल के ही ‘बिग बॉस 15’ के एपिसोड में, प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) के साथ सह-प्रतियोगी जय भानुशाली (Jay Bhanushali) का झगड़ा हो गया, जिसमें जय को इतना अधिक गुस्सा आया कि उन्होंने प्रतीक के परिवार को गाली दे डाली. यह सारा फसाद ‘जंगल में खुंखार दंगल’ नाम के एक टास्क के दौरान हुआ, जो दो टीमों ‘जंगलवासियों’ और ‘घरवासियों’ के बीच हुआ था. इस टास्क के समय ‘जंगलवासियों’ ने घरवासियों, निशांत भट्ट पर हमला किया, जिससे उनके पैर और उंगली के नाखून में चोट लग गई. जय और करण कुंद्रा, निशांत को रोकने का प्रयास कर रहे थे. निशांत की मदद के लिए शमिता शेट्टी ने बीच में आकर मामले को रफा दफा करा.

बीच-बचाव करने के लिये जैसे ही शमिता बीच में आईं, उन्हें खींच लिया गया और प्रतीक ने बोला कि उन्होंने शमिताJay Bhanushali And Pratik Sehajpal Get Into A Dirty Fight On Bigg Boss 15 को एक निश्चित तरीके से पकड़ा है, जिससे उन्हें चोट लग गई. हालांकि, तेजस्वी प्रकाश ने इसमे बोला कि उनकी टीम के साथी ऐसा कभी नहीं कर सकते हैं .

‘बिग बॉस’ के घर में बना बहस का मुद्दा

बस इसी बात को लेकर प्रतीक और जय में झगड़ा शुरु हो गया. जिसके बाद प्रतीक ने जय से बोला कि शमिता कोbigg boss 15 pratik sehajpal cries inconsolably and slaps himself as jay  bhanushali abused his mother- बिग बॉस 15- प्रतीक ने रोते हुए खुद को मारे कई  थप्पड़, जय ने मां को बहुत चोट लगी है और अगर वह बाहर होता तो जय की पिटाई भी कर देता. जिस पर जय ने गुस्से में जवाब दिया कि अगर उसमें हिम्मत है तो वह उसे छूकर दिखा दे. जैसे ही यह झगड़ा शुरू हुआ, जय ने प्रतीक की मां को गालियां देना शुरु कर दिया.

जय को गाली ना देने की चेतावनी भी प्रतीक ने दी, लेकिन जय भानुशाली माने नहीं और गुस्से में आकर प्रतीक ने जय को ‘गंवार’ और ‘जाहिल’ तक बोल दिया. जिससे इस मामले को और हवा मिल गयी. इसके बाद प्रतीक और जय केBigg Boss 15 Pratik Sehajpal jay Bhanushali fight during the task - Bigg  Boss 15: जय भानुशाली ने फिर दी मां की गाली, बुरी तरह टूटे प्रतीक सहजपाल ने  खुद को मारे बीच तीखी नोकझोंक हो गयी, जिसमें जय ने प्रतीक और उसके पूरे परिवार को गालियां भी दीं. इससे प्रतीक इमोशनल हो गए और खुद को थप्पड़ मारना चालू कर दिया फिर गुस्से में फूट-फूट कर रोने लगे.

अफसाना ने पी लिया पूरा तेल

इसके बाद इसी टास्क के दौरान ही अफसाना शमिता शेट्टी को दूर करने के लिए घर के अंदर जाती हैं और जब उनको प्यास लगती है तो वह किचन में जाकर गिलास देखने लगती हैं . बिना गिलास के अंदर झांके ही वो उसे पी लेती हैं. अफसाना को लगता है कि वह पानी था. पर उसे पीने के बाद अफसाना करण से पूछती हैं कि पानी का टेस्ट अजीब सा क्यों लग रहा है, तो इस पर करण बोलते हैं कि वो तेल था. वह शमिता से जाकर भी कंफर्म करती हैं. जिसके बाद उन्हें पता चलता है कि उन्होंने तो तेल पी डाला.

ये भी पढ़ें-SBI Alert! आपको भी आ रहा है YONO अकाउंट बंद होने का मैसेज , तो हो जाएं सचेत