Categories
मनोरंजन

लॉकडाउन में जाह्न्वी कपूर ने किया बहन खुशी को परेशान, घर में कर रही है ऐसी हरकतें

लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड के सभी सितारें घर में कैद हैं। ऐसे में सभी सेलेब्स घर में रहते हुए फैंस के लिए कई मजेदार वीडियो शेयर कर रहे हैं। अब तक सोशल मीडिया पर सलमान खान, कार्तिक आर्यन, करीना कपूर, शिल्पा शेट्टी समेत कई सेलेब्स ने मजेदार वीडियो फैंस के लिए शेयर किए हैं। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्न्वी कपूर ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में जाह्न्वी कपूर अपनी बहन खुशी को परेशान करती हुई नजर आ रही हैं। मजे की बात तो ये है कि खुशी जाह्न्वी को बार-बार जाने को कहती हैं लेकिन जाह्न्वी फिर भी बहन को परेशान करती है।

जाह्न्वी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बहन खुशी से पूछती है कि, “खुशी, 1 से 10 के पैमाने पर आज आप कितनी पॉजिटिव महसूस कर रही हैं।” इस दौरान खुशी ने अपने फेस को हुडी से कवर किया हुआ है और सोफे पर बैठी हुई है। सवाल के जवाब में खुशी कहते है, “मुझसे बात करना बंद करो।” जाह्न्वी फिर मस्ती से पूछती है, “क्या आप सकारात्मक महसूस कर रही हैं। क्या आप सकारात्मकता फैला रही हैं?” खुशी ने जवाब देते हुए कहा, “यहां से जाओ।” वहीं अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। कई फैंस ने इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दिए है।

https://www.instagram.com/p/CALiB2Ph1GT/?utm_source=ig_embed

बता दें कि इससे पहले जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में जाह्न्वी कपूर के साथ बहन खुशी भी नजर आ रही थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी छोटी बहन उनसे पहले शादी करना चाहती है और वह बच्चे भी पहले ही चाहती है। खैर वर्क फ्रंट की बात करें, जाह्न्वी कपूर की एक के बाद एक चार फिल्मे रिलीज होगी। वह फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’, ‘रूहीअ़फ्जा’, ‘तख्त’ और ‘दोस्ताना 2’ में नजर आएगी।

ये भी पढ़ें:-सारा अली खान की दरियादिली का फैंस ने किया गलत इस्तेमाल, करने लगा जबरन Kiss