Jacqueline Fernandez की बढ़ी मुश्किलें, सुकेश ठग मामले में एक्ट्रेस पहुंची पटियाला हाउस कोर्ट

जैकलीन का कनेक्शन ठग सुकेश के साथ पूरा था। जिसके बाद यह मामला पटियाला कोर्ट में पहुंच गया। जिसके चलते अब कोर्ट ने एक्ट्रेस को पेश होने के लिए समन भेजा था जिसके चलते अब एक्ट्रेस पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच गई हैं।

0
304

Money Laundering Case: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। मनी लांड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीस का नाम जप से सामने आया है तब से उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। अभी कुछ दिन पहले ही जैकलीन फर्नांडीस से दिल्ली पुलिस ने 15 घंटे पूछताछ की थी। पूछताछ के बाद ईडी ने दावा किया था कि जैकलीन का कनेक्शन ठग सुकेश के साथ पूरा था। जिसके बाद यह मामला पटियाला कोर्ट में Jacquelin Farnadez पहुंच गया। जिसके चलते अब कोर्ट ने एक्ट्रेस को पेश होने के लिए समन भेजा था जिसके चलते अब एक्ट्रेस पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच गई हैं। आपको बता दें 200 करोड़ के मनी लांड्रिंग के आरोप में चंद्रशेखर को जेल भेज दिया गया है और वह तिहाड़ जेल में बंद हैं। इसमें कहा जा रहा है कि मुकेश के सारे काले कारनामों के बारे में जैकलीन फर्नाडीस को जानकारी थी।

जैकलीन के ड्रेस डिजाइनर से भी की गई थी पूछताछ

आपको बता दें 21 सितंबर को ईडी ने 7 घंटे एक्ट्रेस के ड्रेस डिजाइनर लिपाक्षी से भी पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि लीपाक्षी ने अपने बयान में कहा है कि, सुकेश ने एक्ट्रेस की पसंद किए जाने वाले कपड़ों के ब्रांड के जाने के लिए पिछले Jacquelin Farnadezसाल एलावाडी से संपर्क किया था। इसके लिए उन्होंने उसे पैसे भी दिए थे पसंदीदा कपड़ों को खरीदने के लिए उन्होंने तीन करोड़ खर्च कर दिए थे। हालांकि जैकलीन फर्नांडीस का यही कहना था कि सुकेश चंद्रशेख के काले कारनामे के बारे में जानने के बाद उन्होंने सुकेश से सारे रिश्ते खत्म कर लिए थे।

नोरा फतेही सहित कई एक्ट्रे सेस का सामने आया था नाम

सुकेश चंद्रशेखर ठगी केस में नोरा फतेही से भी पूछताछ की जा चुकी है। मनी लांड्रिंग केस में नोरा फतेही से कई घंटे तक पूछताछ की गई। इसके बाद चाहत खन्ना का भी नाम सामने आया था। हालांकि चाहत खन्ना से पूछताछ नहीं हुई थी Jacquelin Farnadez लेकिन नोरा फतेही से पूछताछ की गई थी। नोरा फतेही तो बची हुई नजर आ रही है लेकिन एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस की मुसीबतें बढ़ती हुई जा रही हैं। इस वक्त जैकलीन फर्नांडीस काफी चर्चा में बनी हुई है। दरअसल आपको बता दें 17 अगस्त को ईडी ने चार्जशीट दाखिल किया था जिससे जैकलीन को भी 200 करोड़ की वसूली केस में आरोपी पाया गया है।

Read More-Jacqueline Fernandez के खास दोस्त Salman Khanने मुसीबत में बनाई दूरी, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह