Jacqueline Fernandez के सिर आई आफत, एक्ट्रेस के खिलाफ दायर हो सकती है चार्जशीट

Jacqueline Fernandez के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर की जा सकती है. इससे पहले ईडी ने इस केस में जैकलीन से पूछताछ भी की थी. इसी के साथ ही उनकी करोड़ों की संपत्ति को भी जब्त किया गया.

0
152
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez Case: ठग सुकेश चंद्रशेखर से रिश्तों को लेकर अब एक बार फिर से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की दिक्कतें बढ़ सकती हैं. ईडी सूत्रों के अनुसार, एजेंसी अब एक्ट्रेस के खिलाफ चार्जशीट दायर करने का विचार कर रही है. जैकलीन के खिलाफ ईडी ने मिले सबूतों की समीक्षा की है, इसके बाद उनके खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर की जा सकती है. इससे पहले ईडी ने इस केस में जैकलीन से पूछताछ भी की थी. इसी के साथ ही उनकी करोड़ों की संपत्ति को भी जब्त किया गया.

करोड़ों के गिफ्ट दिए थे…

असल में ये मामला तिहाड़ जेल से 200 करोड़ की उगाही का है, जिसमें जैकलीन का नाम भी सामने आया है. जैकलीन पर इस बात का आरोप लगाया गया हैं कि उन्होंने सुकेश से करोड़ों रुपये के महंगे-महंगे तोहफे लिए हैं. ईडीJacqueline Fernandez ने ये भी कहा है कि जैकलीन के माता-पिता को महंगी कारें और भाई-बहन को भी उपहार दिए थे. ये बात खुद जैकलीन भी बताई हैं कि उनको और उनके परिवार को गिफ्ट मिले.

इन कथित गिफ्ट्स में अपराध का पैसा विदेशों में बहरीन अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया भेजा गया. गिफ्ट में मंहगी कार और डॉलरो में पैसा दिया गया. ईडी के सामने सुकेश चंद्रशेखर भी अपने बयानों में ये बात कह चुके हैं कि जैकलीनJacqueline Fernandez को उसने क्या-क्या तोहफे दिए थे. इस दौरान जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की एक फोटो भी सामने आई थी, इसमें दोनों बहुत ही करीब दिखाई दे रहे थे.

पिंकी ईरानी जो जैकलिन को कीमती सामान पहुंचाती थी, उन्होंने ईडी के सामने ये सब कुछ कबूल कर चुकी है. इसJacqueline Fernandez मामले से जुड़े सारे लोगों से ईडी पूछताछ कर चुकी है, इसके बाद अब सबूतों की समीक्षा के बाद चार्जशीट दायरJacqueline Fernandez करने को लेकर निर्णय लिया जाएगा. ऐसा बताया जा रहा है कि जल्द चार्जशीट तैयार हो सकती है.

ये भी पढ़ें –ललित मोदी की ‘बेटर हॉफ’ Sushmita Sen, 9 साल पहले का ट्वीट हुआ वायरल