मुंबई(Mumbai)। पूरे देश में गणेश उत्सव का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. हर जगह गणेश चतुर्थी की धूम है. कुछ जगहों पर गणपति का आगमन किया जा रहा है। तो साथ ही कुछ श्रद्धालु अलग-अलग जगहों पर जाकर बप्पा के दर्शन कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी अपने घर में बप्पा का आगमन कर चुके हैं. सलमान खान(salman khan) और शिल्पा शेट्टी(shilpa shetty) जैसे कई सितारों के घर में गणपति का धूमधाम से स्वागत किया गया। वहीं हालही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) को भी बप्पा के दर्शन करते देखा गया. लेकिन इस बार वो दर्शन करने कहीं मंदिर या किसी के घर नहीं बल्कि एक किन्नर ट्रस्ट गई. जहां उन्होंने स्थापित गणेश प्रतिमा के दर्शन भी किए. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया(social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम(instagram) अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जैकलीन ने फोटो शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने यलो फाउंडेशन(yellow foundation) के साथ किन्नर ट्रस्ट का दौरा किया और गणेशोत्सव में हिस्सा भी लिया। इस फोटो में जैकलीन हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वह किन्नरों के साथ उनकी खुशी में शामिल भी हुई हैं। उन्होंने उनके साथ खूबसूरत डांस भी किया है जिसका वीडियो किन्नर ट्रस्ट के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है।

बात करें जैकलीन के वर्कफ्रंट की तो वह फिल्म ‘अटैक'(attack) में जॉन अब्राहम(john abrahim) के साथ, फिल्म ‘सर्कस'(circus) में रणवीर सिंह(ranveer singh) के साथ, भूत पुलिस(bhoot police) में सैफ अली खान(saif ali khan) के साथ और ‘बच्चन पांडे'(bachchan pandey) व ‘रामसेतु'(ramsetu) में अक्षय कुमार(akshay kumar) के साथ नजर आने वाली हैं। जिसका क्रेज लोगो में अभी से दिखाई देने लगा है। लोगों को एक्ट्रेस की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वहीं इसके अलावा जैकलीन सोशल मीडिया(social media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपनी हॉट और ग्लैमरस फोटो फैंस के लिए शेयर करती रहती है. उनकी पोस्ट काफी वायरल भी होती है.

इसे भी पढ़ें-क्रिकेट से करोड़ो कमाते हैं ये भारतीय खिलाड़ी, फिर भी करते हैं सरकारी नौकरी, जानें कौन से पद पर है तैनात