Categories
मनोरंजन

सोनम कपूर की शादी में हुआ था कुछ ऐसा, कि अनिल कपूर की पत्नी को शाहरुख-सलमान के सामने जोड़ने पड़े थे हाथ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चार्मिंग अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद अहूजा की हाइप्रोफाइल शादी की शानदार पार्टी हुई थी। दोनों की शादी के 8 मई 2018 को हुई थी और हाल ही में उनकी वेडिंग एनिवर्सरी भी थी। दोनों की शादी तो धूमधाम से हुई ही थी, रिसेप्शन भी शानदार हुई थी जिसमें बॉलीवुड के बड़े से बड़े सेलेब्रिटीज ने शिरकत की थी। हालांकि सोनम कपूर और आनंद अहूजा की हाइप्रोफाइल शादी में एक समय ऐसा आ गया था कि अनिल कपूर की पत्नी को अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान के सामन हाथ जोड़ने पड़ गए थे।

यह भी पढ़े-  रविवार रात दीया जलाने के साथ पटाखे फोड़ने वालों पर फूटा सोनम कपूर का गुस्सा, जमकर सुनाई खरी-खोटी

दरअसल, सोनम कपूर की शादी से लेकर रिसेप्शन तक अनिल कपूर ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इस पार्टी में शाहरुख खान और सलमान खान ने भी शिरकत की थी। इस पार्टी में शाहरुख और सलमान ने खूब धमाल मचाया था और अनिल की पत्नी सुनीता कपूर को भी तंग करते नजर आए थे। उन्हें भी स्टेज पर लाकर खूब डांस करवाया था।

खान जोड़ी ने सुनीता कपूर के साथ फिल्म ‘करन-अर्जुन’ का गाना ममता के मंदिर की है तू सबसे प्यारी मूरत पर जमकर नाचा था। इसके बाद तो दोनों ने सुनीता कपूर के ड्रेस को पकड़कर मजे करने लगे और वे उनके सामने हाथ जोड़ने लगी। हालांकि ये सब महज मजाक था। सुनीता के साथ रणवीर सिंह और अनिल कपूर भी डांस करते नजर आए थें।

सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी की तस्वीरें उस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं दोनों की शादी की सालगिराह के दौरान उनके ये किस्से भी उभर कर सामने आ गए। सोशल मीडिया पर उनकी ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़े- इस टेंशन की वजह से आनंद आहूजा को दिल दे बैठी थीं सोनम कपूर, इमोशनल होकर खोला राज