Categories
मनोरंजन

क्या इस एक्ट्रेस को डेट कर रही आमिर खान की बेटी? जवाब से की सबकी बोलती बंद

कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स घर में कैद है। जिस वजह से सभी सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस से जुड़ रहे है लेकिन दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों से जुड़ी कई ऐसी रिपोर्ट भी सामने आ रही है। जिसे देख फैंस के भी होश उड़ गए। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस और दंगल गर्ल सना शेख और सान्या मल्होत्रा से जुड़ी कई रिपोर्ट्स सामने आई है। जिसने फैंस को हैरान कर दिया। दावा किया जा रहा है कि फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा इन दिनों एक-दूसरे को डेट कर रही है। इसी वजह से सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेस की जमकर चर्चा हो रही है लेकिन अब इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस फातिमा ने चुप्पी तोड़ी है।

फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू में कहा कि हम दोनों काफी अच्छे दोस्त है और इसी वजह से मीडिया ने हम दोनों पर ऐसी खबरे छाप दी है। जब मेरा नाम सान्या के साथ छोड़ा गया था तो हम दोनों काफी हंस रहे थे। क्योंकि हम शुरू से ही काफी अच्छे दोस्त है। मैंने हमेशा ही सान्या से काफी कुछ सीखा है। सान्या को हर बात को साफ कहना ही पसंद है और सबसे बड़ी बात हम दोनों एक-दूसरे से काफी अलग है और दोनों का धर्म भी अलग है। हमारी वेशभूषा और धार्मिक पृष्ठभूमिक दोनों ही अलग है। लेकिन मुझे हमारी दोस्ती भारत के धर्मनिरपेक्ष की एक आदर्श पोस्टर गर्ल की तरह गलती है। हमारा देश हमें यही सिखाता है।

बता दें कि एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा दोनों ने फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यु किया था। इस फिल्म में दोनों की एक्टिंग को काफी पसंद किया था। इसके बाद सान्या मल्होत्रा-आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘बधाई हो’ में नजर आई थी। जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। वहीं फातिमा आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आई, हालांकि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर पिट गई।

ये भी पढ़ें:-चीन को सबक सिखाने के लिए CAIT ने बनाया खास प्लान, सलमान-आमिर समेत इन सेलेब्स से की ये अपील