IPL 2020: मैच में 0 पर आउट हुआ ये बल्लेबाज, फिर भी हो रही है तारीफ, जानें वजह

38
mitchell marsh

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का सोमवार को तीसरा मैच हुआ। यह मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला गया। जिसमें विराट कोहली (Virat kohli) की टीम आरसीबी ने 10 रन से जीत हासिल की। तो वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद को हार का मुंह देखने को मिला। इतना ही नहीं, इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ऑलराउंडर मिचेल मार्श (mitchell marsh ) चोटिल भी हो गए। जिस वजह से मिचेल मार्श इस टीम में आरसीबी के खिलाफ एक भी रन नहीं बना पाए। लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर मिचेल की जमकर तारीफ हो रही है। इतना ही नहीं, ट्विटर पर मिचेल ट्रेंड भी कर रहे है। जिसकी वजह क्या है। आपको बताते है।

गेंदबाजी के दौरान हुए चोटिल
सोमवार को मैच में आरबीसी (RCB) पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी थी। तो वहीं, हैदराबाद सनराइजर्स की टीम गेंदबाजी कर रही थी। इस दौरान पांचवे ओवर में गेंदबाजी के लिए मिचेल मार्श आए। लेकिन गेंदबाजी के दौरान ही मार्श का टखना मुड़ गया। जिस वजह से वह चोटिल हो गए। इस दौरान उन्हें मैदान से बाहर चाने के लिए भी काफी परेशानी हुई। हालांकि मिचेल की जगह विजय शंकर ने गेंदबाजी की। इसके बाद मिशेल आरसीबी की बल्लेबाजी के दौरान मैदान में नहीं उतरे। फील्डिंग के लिए भी मिचेल मार्श की जगह फैबियन एलन ने ली। इस दौरान आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 163 रन का लक्ष्य रखा।

बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरे
वहीं, जब सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी का मौका आया। तो मार्श मैदान में बल्लेबाजी के लिए उतरे। मार्श मैदान में नौवे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे थे। मैदान में मार्श के देख हर कोई हैरान था क्योंकि इस दौरान वह ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे। ओवर की दूसरी गेंद में ही मार्श आउट हो गए। विराट कोहली ने मार्श के कैच आउट किया। जिसके बाद वह बिना खाता खोले पवैलियन लौट गए। हालांकि, अब सोशल मीडिया पर फैंस मार्श के इस जजबे की तारीफ कर रहे है। उनकी इस महादुरी ने फैंस का दिल जीत लिया है। बता दें कि सनराइजर्स की टीम 19.4 ओवर में 153 रनों में ऑल आउट हो गई।

ये भी पढ़ें:-कॉन्ट्रोवर्सी में IPL का दूसरा मैच, अंपायर के गलत फैसले पर भड़के वीरू, ट्वीट के जरिए कह दी ऐसी बात