Wednesday, December 8, 2021

ड्रग्स मामले में अब कंगना के खिलाफ होगी जांच! BJP नेता ने बयान में एक्ट्रेस को लेकर कही ऐसी बात

Must read

- Advertisement -

ड्रग्स मामले (Drugs Case) में इन दिनों बॉलीवुड की पंगा क्वीन लगातार एक्टिव दिखाई दे रही हैं. इस केस को लेकर वो कई तरह के दावे के साथ खुलासे भी कर चुकी हैं. कंगना रनौत (Kangna Ranaut) उस वक्त सुर्खियों में तेजी से आईं जब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद नेपोटिज्म (Nepotism) पर जमकर बोलना शुरू किया. हालांकि ये पहली बार नही हैं जब कंगना ने बॉलीवुड के भाई-भतीजावाद पर करारा प्रहार किया हो, इससे पहले भी वो इस तरह के बयान कई बार दे चुकी हैं. लेकिन सुशांत मामले ने इस कदर तूल पकड़ा कि ये मसला ड्रग्स कनेक्शन तक पहुंच गया. जिसमें एनसीबी की टीम जांच कर रही है और कई लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है.

- Advertisement -

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड ड्रग्स मामले पर शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा, कहा- क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स

इस केस में अब कई बड़ी अभिनेत्रियां भी चारो तरफ से घिर चुकी हैं. जिसे लेकर कंगना जमकर फिल्म इंडस्ट्री पर अपने तीखे शब्दों से वार कर रही हैं. इस दौरान कई बार खुद कंगना रनौत पर भी ड्रग लेने और एडिक्ट होने का आरोप लगता रहा है. लेकिन कंगना इस तरह के सभी आरोपों को सिरे से खारिज करती रही हैं. यहां तक कि उन्होंने खुलेआम ये चेतावनी भी दी थी कि यदि ऐसा कुछ उनके पास से पाया जाता है या फिर उनके खिलाफ कोई सबूत मिलते हैं तो वो खुद मुंबई को छोड़ देंगी.

इसी बीच अब कंगना के मामले पर बात करते हुए बीजेपी के नेता प्रवीण दारेकर ने अपने बयान में कहा है कि यदि कंगना रनौत ड्रग्स एडिक्ट हैं तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को उनके खिलाफ भी जांच करनी चाहिए. इतना ही नहीं बीजेपी नेता ने तो ये तक कह दिया कि, ‘कंगना कानून से ऊपर नहीं हैं. यदि कंगना ने ये बात कबूली थी कि वो ड्रग का इस्तेमाल करती थीं तो उनकी भी जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को करनी चाहिए. हमारे देश में कानून हर व्यक्ति के लिए एक समान है.’ फिलहाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के ड्रग्स कनेक्शन में हाथ पाए जाने के बाद पूरा देश आश्चर्यचकित है. लोग इस बात से हैरान हैं कि लगातार इस मामले में एक के बाद एक बड़े नामों का खुलासा हो रहा है और इंडस्ट्री किसी गंदे गर्दिश में बुरी तरह से डूबती हुई दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें:- ड्रग्स मामले में इन 5 मशहूर अभिनेत्रियों के नाम का हुआ खुलासा, D N S K कोड ने उड़ाए NCB के होश

- Advertisement -

More articles

Latest article