सुशांत की मौत को लेकर ‘आखिरी नतीजे’ पर पहुंची जांच एजेंसियां? रिपोर्ट देख करोड़ों लोगों को लगेगा झटका

2373
Sushant Singh Rajput

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का केस हर पल एक नया मोड़ ले रहा है. इस केस में ड्रग्स खुलासे ने मामले का पूरा रूख ही मोड़ दिया है. हर कोई अब ये जानना चाहता है कि क्या सुशांत पहले से ही ड्रग्स के आदि थे या फिर रिया चक्रवर्ती उन्हें जानबूझकर ड्रग्स दिया करती थीं. क्योंकि अपने बयान में भी रिया ने ये बात कबूली है कि वो ड्रग्स सिर्फ सुशांत के लिए मंगाती थीं खुद उसका सेवन नहीं करती थीं. लेकिन इस बीच सुशांत की रिपोर्ट्स को लेकर फैंस भी कन्फ्यूज हो चुके हैं. दरअसल इसकी जांच कर रहीं तीन एजेंसियां सीबीआई, ईडी एनसीबी की तरफ से कुछ ऐसे खुलासे हुए हैं. जिसके बारे में जानने के बाद शायद आप भी हैरान रह जाएंगे. हो सकता है आपको धक्का भी लगे.

ये भी पढ़ें:- SSR केस में नया मोड़, अब रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज कराया केस, लगाए ये गंभीर आरोप

दरअसल जी न्यूज की तरफ से हाल ही में जारी की गई एक रिपोर्ट के मुताबिक जांच एजेंसियों को अभी तक ऐसा कई सबूत नहीं मिला है जिससे ये साबित किया जा सके कि सुशांत की हत्या की गई है. जांच एजेंसी से संबंधित सूत्रों के हवाले से जी न्यूज ने ये रिपोर्ट तैयार की है कि, उनके हाथ ऐसा कोई सुराग नहीं लगा है जो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को हत्या साबित कर सके. क्योंकि अब तक की जांच से इसी नतीजे पर पहुंचा जा सका है कि एक्टर ने सुसाइड किया है. इसके साथ ही जांच एजेंसियों को जानकारी भी लगी है कि बीते 7-8 महीने से सुशांत काफी ज्यादा ड्रग्स का सेवन करने लगे थे. यहां तक कि एक्टर आराम से 20-25 बड्स (गांजा) लिया करते थे. इस खुलासे के बाद ये पता चला है कि इतनी मात्रा में केवल वही शख्स ड्रग्स ले सकता है जो इसका एडिक्ट हो.

फिलहाल कुछ चैट के जरिए इस बात का खुलासा हुआ है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ड्रग्स मंगवाया करती थीं. ये चैट रिया और उनके भाई शोविक के बीच की है. इसी साल मार्च महीने के दौरान शोविक ने रिया से चैट पर ये बात भी कही थी कि वो अर्जेंट में केवल 5 ग्राम बड्स का ही इंतजाम कर सकते है. जिसके जरिए केवल 20 डूब्स (गांजे से बनी सिगरेट) ही बन सकती है. इतना ही नहीं छानबीन के दौरान जांच एजेंसियों को ये भी पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन की दवाईयां खाते थे, इसके बावजूद वो ड्रग्स भी लेते थे. इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि दवा के साथ ड्रग्स लेना कितना जानलेवा है. डॉक्टर्स की माने तो इस कॉम्बिनेशन के कारण इंसान की दिमागी हालत लगातार बिगड़ती जाती है.

क्या अभी तक सीबीआई को नहीं मिले ठोस सबूत?
फिलहाल सवाल ये उठता है कि क्या सच में अभी तक तीनों एजेंसियों को एक्टर के हत्या को लेकर कोई सुराग हाथ नहीं लगा है? जबकि एक्टर के गले के लिगेचर मार्क को देखकर ही लोगों ने इस बात का अंदाजा लगा लिया था कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर किया गया है. यहां तक कि जो तस्वीरें सामने आई हैं वो भी इस बात की तरफ इशारा करती हैं कि उनके साथ मारपीट तक हुई थी. इसलिए अभी भी सवाल उठता है कि आखिर 13 और 14 जून के बीच सुशांत के फ्लैट में क्या हुआ था?

विसरा रिपोर्ट से होगा बड़ा खुलासा
हालांकि आने वाले सप्ताह तक सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आ जाएगी. जिसके बाद ही इस केस को लेकर कोई नया दावा किया जा सकेगा. उस रिपोर्ट से इस बात का भी खुलासा हो जाएगा कि एक्टर के शरीर में ड्रग्स की मात्रा पाई गई है या फिर नहीं? इसके अलावा एक और सवाल का जवाब मिल जाएगा कि क्या वाकई सुशांत को जहर देकर मारने की कोशिश की गई थी या फिर नहीं?

ये भी पढ़ें:- रिया चक्रवर्ती के साथ हो रहे व्यवहार पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा, सुशांत के फैंस से पूछे तीखे सवाल