Categories
मनोरंजन

श्रीदेवी की वजह से मिथुन की पत्नी ने की थी आत्महत्या की कोशिश, फिर बोनी कपूर को एक्ट्रेस ने बांधी थी राखी

बॉलीवुड की दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) आज हम सबके बीच नहीं है लेकिन, उनसे जुड़े कुछ किस्से हमेशा याद आते हैं. एक्ट्रेस की लाइफ काफी उतार-चढ़ावों से गुजरी है. श्रीदेवी ने अपने जीवन में एक मुकाम जरूर हासिल किया है लेकिन, संघर्षों के साथ. भले ही श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी की हो और दोनों की लवस्टोरी भी काफी दिलचस्प रही है. लेकिन, इनका नाम बॉलीवुड के कई जाने-माने एक्टर्स के साथ जुड़ा. एक वक्त वो भी था जब श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधी थी और श्रीदेवी की वजह से मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने आत्महत्या तक की कोशिश कर ली थी.

श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती का प्यार
एक वक्त में श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती के अफेयर की खबरें खूब सामने आती थीं. दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर मशगूल थे कि, मिथुन शादीशुदा होने के बावजूद भी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हो चुके थे. श्रीदेवी उस समय मिथुन से किसी भी हाल में शादी करना चाहती थी. लेकिन, दोनों में अचानक दूरियां आ गई.

शादीशुदा मिथुन और श्रीदेवी का अफेयर
दरअसल, मिथुन ने साल 1779 में ही एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी की थी. मिथुन, योगिता के दूसरे पति थे यानि इससे पहले उनकी शादी सिंगर किशोर कुमार से हुई थी मगर तलाक के बाद उन्होंने मिथुन से शादी कर ली.mithun-sridevi एक ही इंडस्ट्री से होने के कारण मिथुन और श्रीदेवी ने कई फिल्मों में काम किया और दोनों की फिल्में सुपरहिट भी हुई. फिल्मों के बीच में ही दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे थे और हर जगह इनके अफेयर के चर्चे जोरों पर थे.

पत्नी ने श्रीदेवी से दूर रहने की दी सलाह
एक समय ऐसा आया जब मिथुन की पत्नी ने पब्लिकली तो कुछ नहीं कहा लेकिन, उन्होंने अपने पति मिथुन को श्रीदेवी से दूर रहने की सलाह दी. क्योंकि, उन्हें पसंद नहीं था कि कोई तीसरा व्यक्ति शादीशुदा जिंदगी में फाल्तू की घुसपैठ करे. पत्नी की सलाह के बाद भी मिथुन श्रीदेवी से अलग तो नहीं हुए लेकिन, करीब आने लगे

योगिता ने की आत्महत्या की कोशिश
मिथुन और श्रीदेवी को लेकर ऐसी चर्चाएं होने लगी थी कि दोनों ने शादी भी कर ली है. ऐसी स्थिति में योगिता ने कई बार मिथुन को समझाया पर वह नहीं माने.mithun yogita bali sridevi इस वजह से उन्होंने कई बार आत्महत्या की कोशिश की लेकिन किस्मत अच्छी होने की वजह से बच गई.

श्रीदेवी ने बोनी कपूर को बांधी राखी
जब मिथुन-श्रीदेवी एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे तभी बोनी कपूर की एंट्री हुई जो श्रीदेवी को पसंद करते थे. इस बात का पता जब बोनी की पत्नी मोना को चला तो उन्होंने श्रीदेवी को सबकुछ बता दिया. इसके बाद मिथुन को श्रीदेवी ने इस बारे में बता दिया. ट्विस्ट ये था कि, श्रीदेवी सिर्फ मिथुन को चाहती थीं इसलिए उन्होंने बोनी कपूर को राखी बांधकर भाई बना लिया था.

फिर कैसे अलग हुए मिथुन और श्रीदेवी
एक ही लड़की को जब दो लोग चाहते थे और वह दो लोगों की शादीशुदा जिंदगी में गले की फांस बन चुकी थी तो आखिर में मिथुन ने ही श्रीदेवी से दूर होने का फैसला लिया.mithun-sridevi love story क्योंकि, वह अपनी पत्नी को छोड़ना नहीं चाहते थे और श्रीदेवी का मन था कि मिथुन पहली पत्नी योगिता को तलाक देकर उनसे शादी करें. जब ऐसा नहीं हुआ तो दोनों अलग हो गए और बाद में श्रीदेवी की शादी बोनी कपूर से हो गई.

ये भी पढ़ेंः- श्रीदेवी को बोनी कपूर ने दिया था 11 लाख का ऑफर, अनिल कपूर ने गुस्से में उठाया था ये कदम