‘इंदु की जवानी’ ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, कियारा आडवाणी ने किया बोल्ड डांस

72

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इंदु की जवानी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल कियारा आडवाणी की इस फिल्म का पहला गाना यूट्यूब पर रिलीज हो गया है, जिसने लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। गाने का नाम ‘हसीना पागल दीवानी’ है। कियारा ने इस गाने पर बोल्ड अंदाज में डांस कर दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं। लोग बड़े चाव से इस गाने का आनंद ले रहे हैं। बता दें कि यह मशहूर सॉन्ग ‘सावन में लग गई आग’ का रिमेक सॉन्ग है. जिसे सिंगर मीका सिंह ने गाया है। सोशल मीडिया पर इस गाने के रिलीज के बाद करोड़ो लोग अब तक इसे देख चुके हैं। ‘इंदु की जवानी’ की फिल्म का यह सबसे हिट सॉन्ग बताया जा रहा है।

कॉमेडी फिल्म ‘इंदु की जवानी’ से बंगाली लेखक-फिल्मकार अबीर सेनगुप्ता हिंदी फिल्म जगत में बतौर निर्देशक आगाज कर रहे हैं।

इस फिल्म में आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी हैं. बता दें, कि फिल्म ‘कबीर सिंह’ के बाद कियारा आडवाणी लगातार बुलंदियों की ऊंचाईयों को छूती जा रही हैं। इस फिल्म के बाद कियारा की फैन फॉलोइंग में इजाफा देखने को मिला है।

कियारा को आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ में देखा गया था, जिसमें करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिकाओं में थे. ‘इंदु की जवानी’ के अलावा कियारा इन दिनों ‘लक्ष्मी बम’ और ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आने वाली हैं. बहरहाल अभी जो गाना इंटरनेट पर रिलीज हुआ है, उसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, कियारा का धमाकेदार डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें:-डांस फ्लोर पर दिखीं कियारा आडवाणी, शादी में पिता संग लगाए जोरदार ठुमके, Video हुआ वायरल