अक्षय कुमार ही नहीं, अमिताभ बच्चन से गोविंदा तक एक्टर्स पहन चुके हैं साड़ी, खूब जंच रहे थे सितारें

90
actors in saree

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कंचना 2 के रीमेक फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Luxmy Bomb) में नजर आए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने किन्नर का किरदार निभाया है जिसकी वजह से उन्हें साड़ी भी पहनना पड़ा।हालांकि, अक्षय कुमार से पहले बॉलीवुड के कई सितारें अपने अभिनय को बखूबी निभाने के लिए कोई भी रोल अदा करने के लिए तैयार रहते हैं। बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने किरदार के अनुसार और लोगों का मनोरंजन करने के लिए साड़ी पहनी हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने साड़ी वाले रोल को बखूबी निभाया था।

यह भी पढ़े- आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा, पति की हो चुकी है मौत, जानें राज

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। उन्होंने कई तरह का किरदार निभाया है। एक फिल्म में तो उन्होंने लोगों को एंटरटेन करने के लिए साड़ी भी पहनी थी। अमिताभ बच्चन ने फिल्म लावारिस में साड़ी पहनी थी। amitabh in saree वह ‘मेरे अंगने में’ गाना में लहंगे से लेकर साड़ी पहने नजर आए थे। इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था और साथ ही अपने लुक्स से अमिताभ ने लोगों का काफी मनोरंजन भी किया था।

इरफान खान (Irrfan Khan)
बॉलीवुड के लीजेंडरी एक्टर इरफान खान भी साड़ी पहन चुके हैं। उन्होंने कई तरह के किरदार निभाए हैं। इरफान खान ने फिल्म हिंदी मीडियम के एक सीन में साड़ी पहनी थी। दरअसल, उस फिल्म में इरफान खान एक बिजनेसमैन बने हैं जिनका साड़ी का कारोबार होता है। irfan khan वह कस्टमर को साड़ी दिखाने के दौरान साड़ी पहने थे। यहां तक कि, उन्होंने खास इस फिल्म के लिए साड़ी पहनना भी सीखा था।

गोविंदा (Govinda)
गोविंदा भी कमाल के अभिनेता हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों को कायल किया है। उन्होंने अंटी न. 1 में महिला का किरदार भी फिल्माया जिसके चलते उन्हें साड़ी पहननी पड़ी थी। govinda इस फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने खूब सराहा था।

कमल हासन (Kamal Haasan)
कमल हासन की फिल्म चाची 420 काफी सफल फिल्म थी। इस फिल्म में कमल हासन ने महिला का किरदार निभाया था जिसके चलते उन्हें साड़ी पहननी पड़ी थी। ये फिल्म सफल होने के साथ साथ काफी चर्चा में भी रही थी। kamal haasan आज भी लोग इस फिल्म को पसंद करते हैं। इसमें कमल हासन के किरदार की खूब तारीफ हुई थी।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)
मल्टी टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना भी साड़ी पहन चुके हैं। उनकी हाल ही में आई फिल्म ड्रीम गर्ल में उन्होंने एक ऐसा कैरेक्टर प्ले किया था जिसमें आयुष्मान लड़की की आवाज में बात कर सकते हैं। ayushmann khurrana इस वजह से उन्हें कॉल सेंटर में भी जॉब मिल जाती है। इसी फिल्म के एक सीन के दौरान आयुष्मान ने साड़ी भी पहनी थी।

यह भी पढ़े- बॉलीवुड के इन 6 एक्टर्स का शादी के बाद नहीं रहा कोई अफेयर, एक की तो दुनिया भर में हो रही चर्चा