साउथ फिल्मों के जाने-माने कलाकार कमल हासन (kamal hassan) के सेट से एक बुरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि, उनकी फिल्म के सेट पर एक दर्दनाक हादसा हो गया है जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है वहीं 15 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो (evp studio chennai) में क्रेन क्रैश हो जाने के कारण हुई। घटना पर मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि, एक्टर कमल हासन हादसे में घायल हुए लोगों का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंच चुके हैं और हर संभव मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि, जिस वक्त सेट पर हादसा हुआ उस समय कमल खुद भी वहीं मौजूद थे। वहां उनकी फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग ईवीपी एस्टेट स्पॉट पर चल रही थी। जिन लोगों की मौत हुई है वो तीनों उनकी फिल्म के लिए ही काम कर रहे थे, जिसमें मधु (29), चंद्रन (60) और कृष्णाै (34) के थे।

मिली जानकारी के मुताबिक, दर्दनाक हादसा 19 फरवरी की रात करीब 9.30 बजे हुआ। इस फिल्म का निर्देशन एस शंकर कर रहे हैं। फिल्म में कमल का किरदार एक बुजुर्ग के रूप में था। जिसका खुलासा पोस्टर रिलीज से हुआ था।जानकारी के लिए आपको बताते चलें कि, फिल्म 1996 में कमल हासन की मूवी इंडियन का सीक्वल है। इस फिल्म में सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल भी दिखाई देंगी। दावा ये भी किया जा रहा है कि, इंडियन 2 कमल हासन की आखिरी फिल्म हो सकती है। क्योंकि, वो खुद एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि, वो अब फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ना चाहते हैं। वैसे कमल का एक्टिंग को अलविदा कहना इसलिए भी सही है क्योंकि, वो राजनीति भी आ चुके हैं और एक साथ दोनों काम करना मुश्किल है। इसलिए उन्होंने राजनीति पर ही ध्यान देने का फैसला लिया है।

पिच पर रन आउट होने से बचने के लिए गेंदबाज के ऊपर से कूदा बल्लेबाज, हुआ बड़ा हादसा, देखें वीडियो