वैलेंटाइन वीक में खेसारी और काजल राघवानी ने मनाया Rose Day, दोनों ने प्यार का किया इजहार! देखें वीडियो

2760
khesari-kajal

भोजपुरी गानों का लोगों पर किस कदर खुमार चढ़ा हुआ है, लो तो हम आपको समय-समय पर बताते ही रहते हैं, लेकिन इन दिनों भोजपुरी स्टार्स का जलवा टिकटॉक पर भी देखा जा रहा है. इस प्लेटफॉर्म पर भी भोजपुरी हस्ती छाए हुए हैं. वो चाहे एक्ट्रेस आम्रपाली हो या फिर मोनालिसा. लेकिन इस बीच टिकटॉक पर भोजपुरी की मशहूर जोड़ी काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव भी टिकटॉक पर वैलेंटाइन डे से पहले धूम मचाते हुए देखे जा रहे हैं.

हाल ही में काजल राघवानी और खेसारी लाल की एक वीडियो वायरल हुई है, जिसे लोग जमकर देख रहे हैं. इस वीडियो को काजल राघवानी और खेसारी लाल ने अपने फैंस के लिए डेडिकेट किया है. वीडियो में दोनों सितारे एक साथ दिखाई दे रहे हैं, और बैकग्राउंड में गाना चल रहा है. इस गाने का नाम है ‘हुआ है आज पहली बार’. गाने में दोनों एक साथ एक्प्रेशन देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो को काजल राघवानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है. बता दें कि वीडियो के साथ ही काजल ने इसके कैप्शन में लिखा है ‘हैप्पी रोज डे’. जी हां इस वीडियो को काजल राघवानी ने रोज डे वाले दिन शेयर किया था. जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब काजल राघवानी ने इस तरह की कोई वीडियो पोस्ट की हो, इससे पहले भी वो कई टिकटॉक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाल चुकी हैं.

View this post on Instagram

#Happy #rose day #🌹

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

हमेशा से ही काजल राघवानी और खेसारी की जोड़ी को फैंस के बीच पसंद किया जाता रहा है. इसलिए जब दोनों फैंस को एक साथ दिखाई देते हैं, तो सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल होने में समय नहीं लगता. खेसारी और काजल राघवानी को भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी में से एक माना जाता है. दोनों कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. इसमें ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’, ‘दीवानापन’, ‘दुल्हन गंगा पार के’, ‘संघर्ष’, ‘बालम जी आई लव यू’ और ‘दबंग सरकार’ जैसी फिल्में शामिल हैं. यहां तक कि 2016 में काजल राघवानी को भोजपुरी का बेस्ट ऐक्ट्रेस पीपल्स चॉइस अवॉर्ड भी दिया जा चुका है.

ये भी पढ़ें:- काजल राघवानी देहाती खेसारी पर हुईं फिदा, गाने में दोनों ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया बवाल