मुंबई(Mumbai)। फेमस डांस रिएलिटी शो डांस प्‍लस(dance plus) सीजन 6 के अगले हफ्ते के एपिसोड में टोक्यो ओलंपिक(Tokyo Olympic) में गोल्‍ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा(neeraj chopra) नजर आने वाले हैं। वहीं शो में नीरज को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. जैसा कि सब जानते हैं कि गोल्ड जीतने के बाद और लड़कियां नीरज की दीवानी हो गई हैं. वो नेशनल क्रश बन चुके हैं। लेकिन इस डांस के मंच पर नीरज शक्ति मोहन(shakti mohan) को प्रपोज करने वाले हैं। जिसे देखकर अब राघव(raghav) का क्या हाल होगा ये तो देखने वाली बात है.

दरअसल, डांस प्‍लस के अपकमिंग एपिसोड में नीरज चोपड़ा(neeraj chopra) बतौर स्पेशल गेस्ट आने वाले हैं। इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो(promo video) भी सामने आया है जिसमें शक्ति मोहन(shakti mohan) एथलीट नीरज चोपड़ा(neeraj chopra) से कह रही हैं कि वे उन्हें प्रपोज कर के दिखाएं। इसके बाद नीरज स्टेज पर आते हैं

Dance+6' में ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने किया शक्ति मोहन को प्रपोज़, राघव ने कहा- 'भाई, आपने ग़लत जगह जैवलिन फेंका है' (Olympic Gold Medalist Neeraj ...और शक्ति को प्रपोज करते हैं, लेकिन अपने अंदाज में। नीरज कहते हैं, उनका पहला प्यार तो जैवलीन ही है और उन्हें ना तो खाना बनाना आता है और ना ही वे शक्ति को टाइम दे सकते हैं।

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने Dance+ के मंच पर किया शक्ति मोहन को प्रपोज, देखिए वीडियो....

वहीं नीरज चोपड़ा का ये प्रपोजल शो के होस्ट राघव को बिलकुल पसंद नहीं आता है। जब उनसे रहा नहीं जाता तो वो इसपर कमेंट करते हुए कहते हैं कि- भाई आपने गलत जगह जैवलीन फेंका है। जिसके बाद सभी हंसी के ठहाके लगाने लगते हैं। राघव और शक्ति मोहन की कैमिस्‍ट्री को शो में सबसे ज्‍यादा पसंद किया जाता है।

वहीं इसके पहले भी शो का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें नीरज डांस करते नजर आ रहे हैं. नीरज का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. नीरज चोपड़ा को डेडिकेट करते हुए एक परफॉर्मेंस भी शो में की जाएगी, जिसे देखकर नीरज भी हैरान रह जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

इसे भी पढ़ें-पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया इस्तीफा, कई बड़ी वजहें आई सामने