rekhA (2)

फिल्म इंड्स्ट्री में सबसे ज्यादा फेमस एक्ट्रेस की लिस्ट में पहले नंबर पर रेखा का ही नाम याद आता है। जो अभी तक बॉलीवुड जगत में अपनी जगह बनाए हुए हैं। रेखा ने उमराव जान जैसी फिल्मों में काम कर के नेशनल अवॉर्ड भी पाया है, लेकिन रेखा के जीवन में कई सारे उतार चढ़ाव देखें हैं। अधिकतर इन्हीं कारणों से वो चर्चा में बनी रहती हैं। अपने बारे में इतनी सारी बातें सुनकर रेखा खुद ही हैरान रह गयी थीं। इसके बाद रेखा ने नाराज होकर किसी से बात ना करने का फैसला भी ले लिया था।

रेखा का छलका दुख

rekha

एक इंटरव्यू में रेखा ने कई खुलासे करते हुए हर सवाल के जवाब दिये। रेखा से सवाल किया गया कि सुपरस्टार होने के नाते आपके गॉसिप हमें ज्यादा पढ़ने को मिलते, अपने बारे में ये सब गॉसिप सुन कर आपको कैसा लगता है?

इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, “शुरू-शुरू में तो समझ में ही नहीं आया कि हो क्या रहा है। मुझे शुरुआत में वाकई में बिल्कुल भी असर नहीं करता था इन बातों से। पर जब 1974 के बाद उन्होंने मेरा फायदा उठाना शुरू किया। मैं जो कुछ कहती उसे उल्टी तरीके से पेश किया जाता।”

rekha (1)

इसके आगे रेखा ने कहा कि, “अपना मिर्च-मसाला लगाकर यह लोग पेश किया करते थे। मेरी ऐसी पिक्चर पेश की गई थी जो कि मैं हूं ही नहीं। 1975 और 1976 के आसपास मैंने सोचा कि लोगों से बात ही नहीं करना चाहिए, फिजूल है। क्योंकि जो हम कहते थे वह तो लिखा ही नहीं जाता था।”

रेखा ने बताया कि वो फिल्मों में नहीं आना चाहती थीं। शुरु में उनका लगता था कि वो जबरदस्ती आई हैं। इसी के साथ अभी तक उनको अपनी एक भी फिल्म पसंद नहीं आई थी।

बता दें कि ऐसा कई बार मौका आया कि, जब रेखा मीडिया पर्सन पर गुस्सा भी हुईं। अपने एक इंटरव्यू के दौरान रेखा रिपोर्टर पर गुस्सा हो गयी थीं। रिपोर्टर को फटकार लगाते हुए उन्होंने कहा था, “मुझे लेकर आपकी रिसर्च बिल्कुल जीरो है।”

इसे भी पढ़ें-इन 4 राशियों की लड़कियों को आता है बेतहाशा गुस्सा, जिद के कारण पाती है सफलता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here