90 के दशक में इन 4 मशहूर अभिनेत्रियों को पहचान पाना था मुश्किल, 1 का तो लोगों ने जमकर उड़ाया था मजाक

214
Bollywood Actress old pics

वक्त के साथ इंसान के व्यवहार-बर्ताव और पर्सनालिटी में चेंजेज आते ही रहते हैं, और ये अंदाजा बॉलीवुड स्टार्स को देखकर साफ लगाया जा सकता है. 90 के दशक से बॉलीवुड में काम कर रही कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी पहले की तस्वीर को देखकर आप उन्हें पहचान भी नहीं सकते. क्योंकि समय के साथ इनके लुक और स्टाइल में काफी अंतर आ चुका है. लेकिन ये अभिनेत्रियां अभी भी करोड़ों दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं. आज हम अपनी इस खबर में उन्हीं एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनका लुक पहले से काफी ज्यादा चेंज हो चुका है. उनकी पहली और अब की तस्वीर में जमीन आसमान का अंतर दिखाई देता है. तो चलिए आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों से रूबरू करवाते हैं.

ये भी पढ़ें:- मां की कार्बन-कॉपी हैं बॉलीवुड की ये 5 टॉप एक्ट्रेस, करोड़ों लोगों के दिलों पर करती है राज

इस लिस्ट में हम सबसे पहले बात करते हैं एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की, जिनकी एंट्री 90 के दशक में हुई. इस इंडस्ट्री को काजोल ने कई दमदार फिल्में दीं. आज भी वो इस जगत में सक्रिय हैं. लेकिन उनके पहले और अब के लुक में काफी चेंज हुआ है. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत साल 1992 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म ‘बेखुदी’ से की थी.  Kajol Old Picsइस फिल्म में काजोल के लुक को लेकर लोगों ने काफी ज्यादा मजाक भी उड़ाया था. लेकिन उन दिनों और आज के दौर में काफी ज्यादा अंतर है, और अब काजोल पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी हैं.

ये भी पढ़ें:- रेखा और अमिताभ की इन हरकतों से तंग हो चुके थे रंजीत, धर्मेंद्र को बताया था अपना दर्द

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बात करते हैं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की. जिनकी छाप बॉलीवुड से कभी भी न मिटने वाली है. उनकी एक्टिंग से लेकर डांसिंग की तारीफ करते लोग थकते नहीं हैं. Madhuri Dixit Old Pics माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म ‘अबोध’ से की थी. लेकिन उस दौर से अब के दौर में माधुरी दीक्षित का लुक बिल्कुल बदल चुका है.

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर बात करते हैं, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Actress Aishwarya Rai) की, जिन्हें विश्व सुंदरी का खिताब मिल चुका है.Actress Aishwarya Rai दुनियाभर में अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चाओं में बनी रहने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 1997 में तमिल फिल्म ‘इरूअर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. उस दौर में ऐश बिल्कुल अलग दिखती थी. लेकिन समय के साथ उनकी खूबसूरती में और चार चांद लग गए हैं.

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर बात करते रवीना टंडन (Raveena Tandon) की. जिनके चर्चे आज भी बॉलीवुड में आम है. 90 के दशक में रवीना टंडन का नाम फेमस अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार था. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में कई धमाकेदार फिल्मों में काम किया. Raveena Tandonहालांकि साल 1991 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपना पहला डेब्यू किया था. लेकिन समय के साथ उनके लुक में भी काफी अंतर देखा गया है और अब वो पहले से भी ज्यादा निखर गई हैं.

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड की ये 5 खूबसूरत एक्ट्रेस, जिन्हें फिल्मी दुनिया में सिर्फ मां का मिला रोल, जानें क्या थी इसकी वजह