Lockdown में इन सितारों ने खोया अपनों को, अंतिम दर्शन भी नहीं हुए नसीब

0
1307
irfan khan

कोरोना वायरस के खतरे के बीच पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया। ऐसे में आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस लॉकडाउन का पालन किया, चाहे उनकी जिंदगी में कई मुश्किलें खड़ी हो गई। इस दौरान फिल्मी सेलेब्स के परिवार के सदस्य इस दुनिया से रुखसत हो गए और परिस्थितियां ऐसी कि सेलेब्स आखिरी दर्शन भी नहीं कर पाए। किसी जाने का दुख तब और बढ़ जाता जब उनसे आखिरी मुलाकात भी नहीं हो पाती है। इस लॉकडाउन में बॉलीवुड सितारों के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। आइए आपको बता दें कि ऐसे फिल्मी सितारों के बारे में जिन्होंने अपनों को तो खोया ही साथ ही उनसे आखिरी मुलाकात भी नहीं कर पाए।

यह भी पढ़े- कोरोना जंग जीतने के बाद पहली बार सामने आई कनिका कपूर, बीमारी को लेकर बताया पूरा सच

इरफान खान की मां
बॉलीवुड के शानदार अभिनेता इरफान खान की मां सईदा बेगम का 95 वर्ष की उम्र में 25 अप्रैल को निधन हो गया था। इरफान की मां टोंक के नवाब खानदान से ताल्लुकात रखती थीं, और जयपुर में रहती थीं। खबर के मुताबिक, उनकी तबियत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। इरफान के लिए उस वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, जब वह अपनी मां का अंतिम संस्कार भी नहीं कर पाए।

सलमान खान के भाई
बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान के चचेरे भाई अब्दुल्ला खान का 31 मार्च को निधन हो गया था। उनके भाई के फेफड़ों में संक्रमण था और उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांसे ली। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपने भाई के जाने को लेकर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर की थी। सलमान खान भी इस लॉकडाउन के चलते अपने भाई की रुखसत में शामिल नहीं हो पाए।

सना सईद के पिता
अभिनेत्री सना सईद के पिता की भी इस लॉकडाउन में मौत हो गई थी। लेकिन उनकी बदकिस्मती थी कि वह अपने पिता को आखिरी बार देख भी नहीं पाई। दरअसल, सना हाल ही में लॉस एंजेलिस गईं हुई थीं। उनके पिता उर्दू कवि अब्दुल अहद सईद काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। बता दें कि फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में सना ने शाहरुख खान की बेटी अंजलि का किरदार निभाया था।

मिथुन चक्रवर्ती के पिता
अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पिता का निधन मुंबई में लंबी बीमारी के चलते 23 अप्रैल को हुआ था। हालांकि मिथुन उस वक्त मुंबई में नहीं थे। दरअसल, मिथुन अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते मुंबई से बाहर थे। ऐसे में लॉकडाउन होने के चलते वह जहां थे वहीं फंस गए और अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुए।

यह भी पढ़े- कोरोना संकट के बीच वीडियो को लेकर ट्रोल हुईं सांसद नुसरत जहां, यूजर्स ने लिखा- ‘ममता बनर्जी शर्म आनी चाहिए