‘खतरों के खिलाड़ी’ में इस कंटेस्टेंट को लगी भयंकर चोट, फक्र से दिखाई शरीर की इंजरी

'खतरों के खिलाड़ी' शो में हिस्सा लेने वाली कनिका मान के हाल में ही एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें वह जोरदार चोटिल नजर आई हैं। अब यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

0
146
Khatron Ke Khiladi

जल्द ही टीवी पर ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो आने वाला है। इसकी शूटिंग कैपटाउन में चालू हो गई है और कंटेस्टेंट को खतरनाक टास्क देना चालू कर दिया गया है इस शो में हिस्सा लेने वाली कनिका मान के हाल में ही एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें वह जोरदार चोटिल नजर आई हैं। अब यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

लग गई तेजी से चोट

खतरनाक स्टंट करते हुए दक्षिण अफ्रीका में यह जर्नी को सभी कंटेस्टेंट आगे बढ़ा रहे हैं। इस वजह से एक एक्ट्रेस के हाथ में बुरी तरीके से चोट लग गई और इनका नाम है कनिका मान। उनकी चोट को देख कर लग रहा है कि उनको तेजी से चोट लगी है। यह चोट के निशान को वह बड़े गर्व के साथ दिखा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

2 जुलाई से शुरू होगा शो

ये शो 2 जुलाई से कलर्स चैनल पर ऑन एयर होने वाला है। ज्ञात हो कि हफ्ते में 2 दिन शनिवार और रविवार को यह शो सभी लोग देख पाएंगे। रोहित शेट्टी इस शो को होस्ट करेंगे। इस शो में रुबीना दिलैक, प्रदीप पाल, निशांत भट्ट, मिस्टर फैजू, स्मृति झा, शिवांगी जोशी,मोहित मलिक जन्नत जुबेर, तुषार कालिया, एरिका पैकर्ड, चेतना पांडे, अनेरी वजानी, कनिका मान और राजीव अदातिया दिखाई देंगे।

खबर आई है कि पहले ही सप्ताह में एरिका पैकर्ड शो से बाहर हो गई हैं, असल में पहले सप्ताह में तुषार कालिया, अनेरी वजानी ,जन्नत जुबेर ,एरिका पैकर्ड को फेयर फंदा मिल गया। जिसमें ठीक परफॉर्मेंस ना देने की वजह से एरिका को शो से बाहर होना पड़ा। उनके अलावा जन्नत जुबेर के बाहर होने की भी खबर आई थी। फिलहाल ये बात केवल अफवाह ही साबित हुई।

इसे भी पढ़ें-शादी के बाद Vicky Kaushal ने इस हसीना संग किया रोमांस, कभी ऊपर लेटी तो कभी बाहों में दिखीं एक्ट्रेस, कैटरीना को लगेगा झटका