rani chatarjee

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 (khatron ke khilade 10) के साथ कलर्स पर शुरू हो चुका है। डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी (rohit shetty) के इस शो में तमाम सेलिब्रिटी एक बार फिर डर का सामना कर रहे है। जिस वजह से रोहित शेट्टी ने इस शो को ‘डर की यूनिवर्सिटी’ (dar ki university) नाम दिया है। जिसमें 10 सेलिब्रिटी कटेस्टेंट बनकर खतरों से लड़ रहे है लेकिन पिछले एपिसोड में खतरों के खिलाड़ी से एक कंटेस्टेंट बाहर हो गया। दरअसल भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (rani chatterjee) खतरों के खिलाड़ी से पहले हफ्तें में ही बाहर हो गई। रानी चटर्जी पिछले हफ्ते ही एलिमिनेश राउंड में आई थी। लेकिन इस राउंड में रानी चटर्जी अपना आखिरी स्टंट पूरा नहीं कर पाती। जिस वजह से रानी को इस शो से पहले हफ्ते ही अलविदा कहना पड़ता है।

ये भी पढ़ें:-खतरों के खिलाड़ी 10 में कंटेस्टेंट्स की फीस का हुआ खुलासा, देखें किसे मिलेगा सबसे ज्यादा पैसा

खतरों के खिलाड़ी 10 के पहले एलिमिनेशन राउंड में रानी चटर्जी के साथ बलराज और आरजे मलिष्का भी होती है। इस दौरान रोहित शेट्टी बलराज (balraj), रानी और मलिष्का (malishka) को एक टास्क देते है। इस टास्क में तीनों ही कंटेस्टेंट को चलती बस पर लगे फ्लैग को निकालना होता है और फिर बस पर एक बॉक्स लगा होता है जिसकी असली चाबी किसी एक फ्लैग में होती है। उस चाबी को लेकर फिर बॉक्स को खोलना होता है लेकिन असली चाबी नहीं पता होने की वजह से कंटेस्टेंट को सभी फ्लैग इकट्ठा करने होते है। इस टास्क को जब तीनों कंटेस्टेंट करते है। तो इसमें सिर्फ बलराज ही सफल होते है। तो वही रानी चटर्जी और आजे मलिष्का इस स्टंट को पूरा ही नहीं कर पाते। लेकिन स्टंट में सबसे कमजोर रानी साबित होती है। जिस वजह से उन्हें जाना होता है।

बता दें कि खतरों के खिलाडी में स्टंट करते हुए हमेशा माहौल गर्म रहते है लेकिन शो में कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश सभी को काफी एंटरटेन करती है। तेजस्वी प्रकाश की बातें सुनकर शो में सभी कंटेस्टेंट काफी हंसते भी है यहां तक कि रोहित शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश को बसंती का नाम दिया था और उन पर फिल्म शोले बनाने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें:-Khatron Ke Khiladi 10: तेजस्वी प्रकाश की बातें सुनकर हैरान हुए रोहित शर्मा, दिया ये टैग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here