काजोल की बुराई में शाहरूख ने आमिर खान से कह दी थी ऐसी बात, जानें फिर आगे क्या हुआ था

0
153
kajol-sahrukh

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरूख खान और एक्ट्रेस काजोल की जोड़ी रोमांटिक जोड़ियों में से एक मानी जाती है. दोनों के चर्चे आज भी उसी तरह होते हैं जैसे पहले हुआ करते थे. यहां तक कि दोनों स्टार्स की बॉन्डिंग भी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी काफी अच्छी देखी गई है. फिल्मी पर्दे पर काजोल और शाहरूख की जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया. जिस भी फिल्म में दोनों ने एक साथ काम किया वो बड़े पर्दे पर हिट साबित हुई. इसके साथ ही युवाओं के लिए ये जोड़ी प्यार का एक नया आइना भी बनी जिसे झुठलाया नहीं जा सकता. लेकिन एक ऐसा भी दौर था जब ये जोड़ी फिल्मी पर्दे से पर्सनल लाइफ में एक दम विपरीत थी. दोनों के बीच बनती नहीं थी. यहां तक कि दोनों का विचार बिलकुल अलग था.

ये भी पढ़ें:- शाहरूख खान के 6 साल के बेटे अबराम के लिए आया रिश्ता, जानें बादशाह ने क्या दिया जवाब

इस बारे में शायद आप भी जानते होंगे कि शाहरूख और काजोल ने सबसे पहले एक साथ फिल्म ‘बाजीगर’ में काम किया था. जो पर्दे पर हिट साबित हुई और दोनों सितारों को दर्शकों ने एक साथ पसंद किया और अपना प्यार दिया. लेकिन इसके साथ ये भी एक सच्चाई थी दोनों की एक-दूसरे से बिलकुल नहीं बनती थी. kajol-sahrukhइस बारे में खुद शाहरूख ने इंडियन एक्साप्रेस को दिए एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था.

शाहरूख ने इंटरव्यू में बताया था कि, जब वह ‘बाजीगर’ फिल्म में एक साथ काम कर रहे थे. तब एक दिन आमिर खान उनसे मिले थे. उस दौरान आमिर ने काजोल के बारे में शाहरूख से जब पूछा था, तब शाहरूख ने जवाब देते हुए कहा था कि काजोल बहुत ही बेकार और लापरवाह भी है. इसलिए आप उनके साथ काम नहीं कर सकेंगे. लेकिन इसके बाद उसी शाम शाहरूख ने खुद आमिर को फोन किया था. kajol-sahrukhइस दौरान उन्होंने आमिर से बात करते हुए कहा था कि काजोल एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं यहां तक कि कैमरे के सामने उनका एक दूसरा ही रूप नजर आता है. हालांकि शाहरूख की इन दो बातों से ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि काजोल और उनके बीच किस तरह के रिश्ते रहे होंगे. फिलहाल अब दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. साथ ही कई बार दोनों एक साथ कैमरे में स्पॉट भी किए जाते हैं.

ये भी पढ़ें:- विदेश से लौटी काजोल और बेटी न्यासा को हुआ Coronavirus? ट्वीट के जरिए अजय ने बताई पूरी सच्चाई