IIFA में रेखा ने रणबीर कपूर को लेकर कही ऐसी बात, आलिया ने शर्माकर छिपा लिया अपना चेहरा

0
1311
ranveer kapooor

हाल ही में टीवी पर 2019 के आईफा अवॉर्ड का प्रसारण हुआ. जिसमें रणबीर कपूर को फिल्म बर्फी के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया. हालांकि इस दैरान रणबीर कपूर फंक्शन में मौजूद नहीं थे. और अवॉर्ड को देने के लिए स्टेज पर अभिनेत्री रेखा को बुलाया गया था. और इसके बाद रेखा स्टेज पर आईं तो, लेकिन उन्होंने रणबीर और आलिया को लेकर ढेर सारी बाते कीं. और थोड़ा शरारती अंदाज में दोनों का मजाक भी बनाया.

Rekha In IIFA 2019

रेखा स्टेज पर अवॉर्ड देने तो आईं. इसके साथ ही रणबीर की तारीफ में बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो बहुत अच्छे बेटे हैं, बहुत अच्छे कलीग हैं, बहुत अच्छे भाई हैं, बहुत अच्छे एक्टर हैं. और उससे भी बड़ी बात कि एक बहुत अच्छे इंसान भी हैं. इतना कहने के बाद रेखा ने रणबीर कपूर के नाम का एलान किया.

IIFA 2019

क्योंकि रणबीर कपूर इस फंक्शन के दौरान मौजूद नहीं थे. इसलिए इस अवॉर्ड को लेने बर्फी के डायरेक्टर अनुराग बसु को बुलाया गया. रेखा से अवॉर्ड लेने के बाद अनुराग सीधे आलिया के पास गए. और उनके हाथ में रणबीर का अवॉर्ड थमा दिया. इसके बाद आलिया ने अवॉर्ड लेते हुए उन्हें धन्यवाद कहा.

IIFA Alia

इसके बाद IIFA शो को होस्ट कर रहे आयुष्मान खुराना ने रेखा से रिक्वेस्ट की, कि वो आलिया की फिल्म गली ब्वॉय का फेमस डायलॉग ‘मेरे ब्वॉयफ्रेंड से गुलुगुलु करेगी’ बोलें. आयुष्मान की इस बात को कहने के लिए रेखा तैयार हो जाती है. और इसके लिए वो आलिया को स्टेज पर बुलाती है.

Rekhe with Alia In IIFA 2019

बता दें कि रेखा गली बॉय का डायलॉग तो बोलती हैं. लेकिन इसके साथ वो कहती हैं कि ‘मैं रणबीर के बारे में एक बात और कहना चाहती हूं, जो मैं भूल गई थी. लेकिन जब आलिया यहां आ ही गई हैं तो मैं ऑफीशियली बोल सकती हूं कि ‘रणबीर बहुत अच्छे लवर भी हैं’. रेखा की ये लाइन तीन बार रिपीट होती है. जिसके बाद आलिया शरमाते हुए अपना मुंह रेखा के पीछे छिपा लेती हैं.ये भी पढ़ें इन 4 बॉलीवुड हस्तियों को मतदान करने का नहीं है अधिकार, देशभक्ति जैसी फिल्मों में आ चुके हैं नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here