आयुष्मान खुराना के सामने डायरेक्टर ने रखी थी ‘टूल’ दिखाने की शर्त, एक्टर ने दिया था करारा जवाब

25
ayushman

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके हैं। उन्होंने लगातार एक के बाद एक हिट फिल्में देकर हर किसी को हैरान कर दिया। आज बॉलीवुड के इसी सुपरस्टार का बर्थडे हैं। आयुष्मान खुराना आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। हर कोई जानता है कि आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में अपने दम पर एंट्री ली हैं। आयुष्मान खुराना का जन्म 14 सितंबर 1984 को चंडीगढ़ में हुआ। माता-पिता ने उनका नाम निशांत रखा था लेकिन जन्म के तीन साल बाद उनका नाम बदलकर आयुष्मान कर दिया गया। अभिनेता ने मास कॉम्युनिकेश में मास्टर की डिग्री हासिल की थी। जिसके बाद थिएटर और फिर अब बॉलीवुड में धमाल मचा रहे है लेकिन बॉलीवुड में इस अभिनेता को भी कास्टिंग काउट का शिकार होना पड़ा।

आयुष्मान खुराना ने जब फिल्म इंडस्ट्री मे कदम रखा था तो उन्हें भी कास्चिंग काउच का शिकार होना पड़ा था। इस दौरान एक डायरेक्टर ने आयुष्मान को लीड रोल देने का ऑफर किया था लेकिन डायरेक्टर ने उनके सामने एक शर्त रखी थी। जिसे सुनकर आयुष्मान के भी होश उड़ गए थे। एक डायरेक्टर ने उन्हें अपना टूल दिखाने के लिए कहा था। जिसका खुलासा आयुष्मान ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। एक्टर ने कहा था कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे कहा कि मैं तुम्हें लीड रोल ऑफर कर दूंगा अगर तुम मुझे अपना टूल दिखाओ। मैंने उनको कहा कि मैं स्ट्रेट हूं और आपके इस ऑफर को ठुकराता हूं।

ये भी पढ़ें:-आयुष्मान संग इस फिल्म में दिखे एक्टर की लॉकडाउन में बिगड़े हालात, फलों का ठेला लगाने पर हुआ मजबूर

बता दें कि आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री मे कदम रखने से पहले कई टीवी शो किए। साल 2004 में वह ‘रोडीज 2’ नजर आए। यहां से वह विजेता बनकर निकले। इसके बाद आयुष्मान ने बिग एफएम में काम किया। जिसमें उनका शो ‘मान ना मान मैं तेरा आयुष्मान’ आता था लेकिन इसके बाद आयुष्मान ने फिर से टीवी की दुनिया में एंट्री ली। आयुष्मान ने बौतर होस्ट काम शुरू किया। उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट किया। वहीं, साल 2012 में आयुष्मान खुराना ने बतौर लीड एक्टर ‘विक्की डोनर’ बॉलीवुड में डेब्यु किया। इसके बाद एक्टर ने हिट फिल्मों की लाइन लगा दी। दम लगा के हईशा, बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन, बधाई हो, ड्रीम गर्ल, आर्टिकल 15, बाला, शुभ मंगल ज्यादा सावधान और गुलाबो सिताबो जैसी बैक टू बैक 10 सुपरहिट फिल्में देकर आयुष्मान खुराना ने खुद को सुपरस्टार बना लिया है।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचीं थी बिपाशा, बोलीं- नामी प्रोड्यूसर को मैंने सिखाया सबक