Categories
मनोरंजन

अपने फैंस के दिल जीतने वाली संस्कारी बहूओं के बदले तेवर, अब विलेन बनकर मचा रही हैं तबाही

जिस तरह बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस अपने किरदार के लिए जानी जाती हैं उसी तरह टीवी में भी कई ऐसी एक्टर्स हैं जिनकी पहचान ही उनके किरदार की वजह से बनी है और अब इन सभी एक्टर्स को उनके किरदार के कारण ही जाना जाता हैं। वैसे टीवी इंडस्ट्री में तो पहले काफी समय तक एक्टर्स को पॉजिटिव रोल में दिखाया जाता है जिससे लोगों के बीच उसकी छवि अच्छी बने और जैसे ही वह फेमस होने लगती हैं तो तुरंत उनके किरदार को नेगेटिव कर दिया जाता है। जो कई बार दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आता। पर अब ये सारी चीजें एक्ट्रेसेस को खूब पंसद आने लगी हैं। इसलिए वह अपने किरदार के साथ इस तरह का एक्सपेरिमेंट करती हैं। इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल हैं वो आज हम आपको बताएंगे।

आमना शरीफ
कहीं तो होगा सीरियल में कशिश का किरदार निभाने वाली आमना ने अपनी मुस्कुराहट से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। आज भी लोग आमना की खूबसूरती के कायल हैं।aamna हालांकि, बीच में आमना काफी समय तक दिखाई नहीं दी लेकिन, अब सालों बाद आमना ने धमाकेदार वापसी की है और वो भी कसौटी-2 में कोमोलिका के किरदार में। यानि कशिश से कोमोलिका बनी आमना अब लोगों नेगेटिव अंदाज में नजर आ रही हैं।

हिना खान
हिना खान, जिसकी आवाज, जिसके संस्कार से लोग उन्हें पसंद करने लगे थे। ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में हिना खान के कारण ही दर्शक सीरियल को देखना पसंद करते थे। hina khanसीरियल में हिना एक अच्छी बेटी, अच्छी बहन, अच्छी पत्नी, अच्छी मां बनकर लोगों को खूब लुभा रही थीं। पर हिना ने ये रिश्ता..छोड़ने के बाद कसौटी-2 में कोमोलिका का नेगेटिव रोल किया जो उनके फैंस को काफी पसंद आया।

आशिका गोराडिया
क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल सभी को याद होगा, सीरियल में आशिका गोराडिया को सभी ने देखा और पसंद किया लेकिन, उन्होंने एक नहीं बल्कि कई किरदारों से अपनी पहचान फैंस के बीच बनाई। aashikaकुछ समय पहले तो नागिन सीरीज में उनके विलेन के किरदार को खूब पसंद किया गया था।

अदा खान
पांच बहनों के सीरियल से फेमस होने वाली अदा खान ने नागिन में शेषा का किरदार किया, जिसमें पहले तो वह पॉजिटिव रोल में आई और बाद में नेगेटिव।Adaa-Khanरश्मि देसाई
सीरियल उतरन से अपनी पहचान बनाने वाली रश्मि देसाई ने जहां नेगेटिव रोल से दर्शकों का दिल जीता तो दिल से दिल तक सीरियल में संस्कारी बहू बनकर लोगों के दिलों पर राज करने लगी।rashmi इनके काम को दर्शक आज भी खूब सहारते हैं।

अनीता हसनंदानी
एक ऐसी एक्ट्रेस जिसकी खूबसूरती के दिवानों लाखों हैं। ये है मोहब्बतें में नेगेटिव किरदार निभाकर इन्होंने दर्शकों का दिल तो जीता पर साथ ही इन्हें सीरियल की वजह से ट्रोल भी किया गया।anita हालात ऐसे भी बने जब उनके नेगेटिव रोल की वजह से उन्हें धमकियां मिलने लगी। इसके बाद शो में उन्हें पॉजिटिव कर दिया गया। ये भी पढ़ेंः- ये है बॉलीवुड की मुस्लिम अभिनेत्रियां, जिन्होंने इंडस्ट्री में आते ही बदला अपना नाम, जानें वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *