Thursday, January 21, 2021
Home मनोरंजन चर्चा में बिहार का ये छात्र, सनी लियोनी और इमरान हाशमी को...

चर्चा में बिहार का ये छात्र, सनी लियोनी और इमरान हाशमी को बताया माता-पिता, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी और एक्टर इमरान खान इन दिनों सुर्खियों में बनें हुए हैं। सोशल मीडिया पर सनी लियोनी और इमरान खान के नाम से एक फॉर्म वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक बच्चे ने इन दोनों स्टार्स को अपना माता-पिता बताया है। सोशल पर इस फॉर्म को देख हर कोई हैरान रह गया। जिस वजह से यूजर्स इस फॉर्म पर कई मजेदार रिएक्शन दे रहे है। खास बात ये है कि इस फॉर्म को देखने को बाद सनी लियोनी और इमरान हाशमी भी हैरान रह गए है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों सेलेब्स ने हैरान करने वाला रिएक्शन दिया है। वहीं, अब इमरान खान और सनी लियोनी का जवाब भी सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आया है।

दरअसल, बिहार की बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर यूनिवर्सिटी में एक विद्यार्थी ने अपने परीक्षा फॉर्म पर पिता के कॉलेम वाली जगह पर बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी का नाम लिखा है। तो वहीं, माता के स्थान पर एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम लिखा। ये छात्र बीए पार्ट-2 का है। जैसे ही ये फॉर्म सामने आया, तो रातों-रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक्ट्रेस और एक्टर के तमाम फैंस सोशल मीडिया पर इस फॉर्म पर प्रतिक्रिया दे रहे है। जिस वजह से सनी लियोनी और इरमान हाशमी तक भी ये मामला पहुंच गया। जिसके बाद सनी लियोनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। सनी लियोनी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये बच्चा शानदार है!!! ये काफी बड़ा सपना है… XO hahahaha’।

वहीं, सनी लियोनी से पहले सोशल मीडिया पर इमरान हाशमी की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई थीं। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल खबर का लिंक शेयर किया और लिखा, वो उनका बेटा नहीं है, इसकी वे कसम खाते हैं’। वहीं, इस पूरे मामले पर यूनिवर्सिटी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। यूनिवर्सिटी के मुताबिक, वह इस छात्र के करतूत का सत्यापन करेंगे और जांच के बाद सही साबित होने पर फॉर्म को निरस्त तो कर ही दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:-इमरान हाशमी और सनी लियोनी ने रचा ली शादी! बिहार यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा बेटा

Most Popular