Categories
मनोरंजन

Lockdown में शराब खरीदते नजर आईं दीपिका पादुकोण! जानिए वायरल वीडियो का पूरा सच

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश लॉकडाउन जैसी स्थिति से गुजर रहा है। पिछले डेढ़ महीने से हर कोई अपने घरों में कैद है। ऐसे में फिल्मी सितारें फैंस को एंटरटेन करने में लगे हुए हैं। आए दिन वे अपने सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हालांकि कभी-कभी सेलेब्स खुद सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ ब्यूटी आइकन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ हुआ। दीपिका पादुकोण को लेकर सोशल मीडिया पर फिजूल अफवाह फैलाई जा रही थी और उन्हें ट्रोल किया जा रहा था। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें दिखाया गया था कि दीपिका पादुकोण शराब खरीद रही हैं।

यह भी पढ़े- नशे में धुत ये बॉलीवुड स्टार्स कर चुके है बवाल, शाहरूख खान ने तो BCCI अधिकारी दी थी गालियां

इस वीडियो में दावा किया गया था शराब खरीदकर लौट रही वह लेडी दीपिका पादुकोण हैं। इस वीडियो में जिसे दीपिका का बताया जा रहा है उसने मुंह पर मास्क लगा रखा है जिससे तस्वीर खुलकर सामने नहीं आ रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा और दीपिका पादुकोण पर ट्रोलर्स जमकर निशाना साधा।

बहरहाल, इस वीडियो के पीछे की सच्चाई अब सामने आ गई है। इस वीडियो में नजर आने वाली दीपिका असल में वह नहीं बल्कि अभिनेत्री रकुल प्रीत हैं और ये वीडियो बहुत पुराना है। यहां तक कि रकुल प्रीत भी शराब नहीं बल्कि दवा खरीदकर वापस लौट रही थी। इस चीज को लेकर उन्हें पहले ट्रोल किया जा रहा था और कहा जा रहा था कि रकुल लॉकडाउन में बाहर शराब खरीदने निकली हैं।

इस पर रकुल प्रीत ने खुद आकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। उन्होंने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, ‘मुझे पता ही नहीं था कि मेडिकल स्टोर में शराब बेची जा रही है।’ सोशल मीडिया पर कई ऐसे फेक वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसके बारे में बिना जाने यूजर इसे शेयर कर देते है। हालांकि बिना सच जाने किसी भी वीडियो को शेयर नहीं किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़े- बिग बी ने इस अंदाज में लोगों को दी जन्मदिन की बधाई, बोले- हर 1000 साल में एक मौका