बचपन में अपने मामा जी की इस बात से बहुत बुरी तरह डर गई थीं एक्ट्रेस, सालों तक नहीं किया था ये काम

बचपन में सभी को भूतों से डर लगता है, लेकिन भूतों की कहानियों से बड़ी दिलचस्पी होती है। मगर कुछ लोगों में भूतों की कहानियां इस कदर अपना प्रभाव छोड़ जाती है कि उन कहानियों के पात्र उन्हें आजीवन याद रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हें बचपन में भूतों से बड़ा डर लगता था, लेकिन हां भूतों की कहानियों में बड़ी ही दिलचस्पी थी। कहानियों के पात्र हमेशा इनके जेहन में जिंदा रहा करते थे। एक्ट्रेस बताती है कि इन्हें इनके मामजी भूतों की कहानियां सुनाया करते थे, जिन्हें ये बड़े ही चाव से सुना भी करती थी।

ये भी पढ़े :बॉलीवड की ‘खिलाड़ी’ है ये 4 एक्ट्रेस, दिग्गज अभिनेताओं को भी छोड़ चुकी है पीछे

मगर बतौर एक्ट्रेस इन्हें अपने करियर में हॉरर-कॉमेडी वेब सीरीज ‘ऑफिशियल भूतियागिरी में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला, लेकिन अभिनेत्री ईशा चौपड़ा का कहना है कि उन्हें भूतों से तो वैसे बहुत डर लगता है, लेकिन इस हॉरर सीरिज में उनका अभिनय बेहद मजेदार रहा। वहीं भूतों से संबंधित ही जब उनसे सवाल किया गया है कि क्या उनका ऐसा कोई डरावना अनुभव है, जिसे वो साझा करना चाहती हो, तो इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें बचपन में भूतों से बड़ा डर लगता था। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं तो उनमे से एक हूं, जो हॉरर फिल्मों नहीं देख सकती थी। यह एक कारण है कि मेरे लिए हॉरर फिल्मों को करना दिलचस्प रहा…. नहीं तो मुझे भूतों से बड़ा डर लगता है।

https://www.instagram.com/p/B5M17OYDir3/?utm_source=ig_embed

एक्ट्रेस ने आगे बताया है कि उनके मामाजी उन्हें बचपन में भूतों की कहानी सुनाते थे, जिन्हें वे बहुत दिलचस्पी के साथ सुना करती थी। वे मुझे बताते थे कि रात में भूत आते हैं और फिर हमारे शरीर में प्रवेश कर जाते हैं। खासकर तब जब हम रात में सोते हैं। अपने मामा जी की बात से एक्ट्रेस इतना डर चुकी थी कि वे वो कई सालों तक पीठ के बल नहीं सोई।

https://www.instagram.com/p/B_CzygpjBXE/?utm_source=ig_embed

ये भी पढ़े :तारिक फतेह ने जायरा वसीम पर किया तंज, तो पूर्व एक्ट्रेस ने इस तरह किया पलटवार