Wednesday, December 8, 2021

बॉलीवुड में इस अभिनेत्री को मिला ‘एडल्ट एक्ट्रेस’ का टैग, छोटी उम्र में दिए ऐसे बोल्ड सीन्स, देख उड़ जाएंगे होश

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी आज अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस का जन्म 1 नवंबर 1965 में मुंबई में हुआ था। पद्मिनी बहुत छोटी उम्र से ही फिल्मी जगत से जुड़ी हुई है। उन्होंने महज 5 साल की उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। इसके बाद वह यहीं की होकर रह गई। फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए पद्मिनी ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। जिस वजह से फैंस एक्ट्रेस की दमदार एक्टिंग को आज भी याद करते है। लेकिन एक्टिंग के साथ पद्मिनी कोल्हापुरी का नाम विवादों के लिए भी लिया जाता है। एक्ट्रेस ने बहुत छोटी उम्र में अपनी फिल्मों में ऐसे बोल्ड सीन्स किए थे। जिससे काफी विवाद शुरू हो गया था।

- Advertisement -

पद्मिनी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1974 में की थी। इस दौरान फिल्म ‘एक खिलाड़ी बावन पत्ते से’ में वह बाल कलाकार में नजर आई थी। इसके बाद वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में नजर आई। लेकिन साल 1980 में पद्मिनी की एक ऐसी फिल्म आई। जिससे बवाल मच गया। 1980 में फिल्म गहराई रिलीज हुई थी। pad_1 इस फिल्म में एक्ट्रेस ने न्यूज सीन दिया था। जिसे लेकर काफ हंगामा मचा दिया। बता दे कि उस दौर में न्यूज सीन देना बहुत बड़ी बात मानी जाती थी और पद्मिनी ने इस सीन को किया था। जिस वजह से एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था। फिल्म में अमरीश पुरी को तांत्रिक के किरदार में दिखाया गया था जो एक रूह को लड़की के शरीर से निकालने के लिए उसकी निर्वस्त्र पूजा करते हैं।

इसी तरह फिल्म ‘इंसाफ का तराजू’ में भी पद्मिनी ने बोल्ड सीन्स देकर हंगामा मचा दिया था। इस फिल्म में पद्मिनी के साथ जीनत अमान और राज बब्बर नजर आए थे। फिल्म में पद्मिनी को नाबालिग लड़की का रोल मिला था और उन्हें एक रेप सीन दिया था। pad_2_5893782-m खास बात ये है कि पद्मिनी ने अपने इस रील को बखूबी निभाया था। उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। लेकिन फिल्म रिलीज हुई। तो रेप सीन उन्हीं पर भारी पड़ गया। इस सीन के बाद पद्मिनी को एडल्ट एक्ट्रेस का टैग दे दिया गया।

ये भी पढ़ें:-जब एक ही स्वेटर में नजर आई दो अभिनेत्रियां, 24 साल पहले इस बोल्ड फोटोशूट पर मचा था बवाल

- Advertisement -

More articles

Latest article