bigg boss 15

टीवी का सबसे कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस में प्यार, इश्क और रोमांस हर सीजन में देखने को मिल ही जाता है। अक्सर शो में कंटेस्टेंट्स की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलती हुई देखा ही गया है। मगर बिग बॉस 15 पहला ऐसा सीजन है, जहां दोस्ती होने से पहले ही घर के दो कंटेस्टेंट्स माइशा अय्यर और ईशान सहगल को एक ही सप्ताह में एक दूसरे से प्यार हो गया है।

ईशान सहगल और माइशा अय्यरबिग बॉस 15 के घर में माइशा और ईशान का प्यार परवान चढ़ रहा है। दोनों की नजदीकियां दिन पर दिन बढ़ रही हैं। दोनों शो में एक दूसरे के साथ रोमांस करने का कोई अवसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस बार के संडे के एपिसोड के बाद दिखाए गए शो के प्रोमो में माइशा और ईशान एक दूसरे के साथ कैमरा के सामने इंटीमेट होते हुए नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो में कैमरा की परवाह किए बगैर ईशान और माइशा एक दूसरे को KISS कर रहे हैं। वहीं इसके बाद प्रोमो वीडियो में दोनों एक ही ब्लैंकेट के भीतर एक दूसरे को गले लगाते हुए भी नजर आए। माइशा और ईशान को शो में सबके सामने ऐसे इंटीमेट होते हुए देखकर घरवाले भी मजे ले रहे हैं। जय भानुशाली ने मजाकिया अंदाज में कहा- “शुक्र है शो नौ महीना का नहीं है, वरना यहां फैमिली बनाते ये लोग।”

ईशान सहगल और माइशा अय्यरशनिवार के एपिसोड में ईशान माइशा से अपने प्यार का इजहार करते हुए देखे गए थे। ईशान ने माइशा से कहा कि वो केवल 8 दिनों के भीतर खुद को उनके बेहद करीब फील कर रहे हैं। ईशान ने माइशा को डेट पर चलने के लिए भी कहा। ईशान ने माइशा से कहा-मुझे सच में लगता है कि हमारे बीच एक गहरा कनेक्शन है। मुझे ऐसा फील नहीं हो रहा कि मैं आपसे केवल 8 दिन पहले ही मिला हूं। मैं तुम्हें सच में पसंद करता हूं। माइशा कहती हैं कि उन्हें कुछ वक्त चाहिए मगर ईशान कहते हैं- मैं तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं।

ईशान सहगल और माइशा अय्यरमाइशा ने ईशान से कहा- आप ही बोलते हो ना मैं आपकी हूं, तो मेरा कोई हक नहीं बनता ना बोलने का। इसके बाद माइशा ईशान के माथे पर KISS करती हैं। माइशा और ईशान का रोमांस देखकर घरवाले कहते हैं कि इनकी प्रेम कहानी कुछ अधिक ही तेजी से आगे बढ़ रही है।

माइशा अय्यरसलमान ने कहा कि उन्होंने शो में लव स्टोरी तो बहुत देखी हैं, मगर वो लव स्टोरी या तो बीच शो से शुरू होती हैं या शो के अंत में। मगर उन्होंने इससे पहले कभी पहले ही हफ्ते में किसी लव स्टोरी को शुरू होते नहीं देखा।

इसे भी पढ़ें:- महबूबा ने Aryan को लेकर दिया बयान- ‘खान’ सरनेम की वजह से बनाया नशाना, BJP का पलटवार