Categories
मनोरंजन

Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ही बनेंगे विनर, सामने आई ये 5 बड़ी वजह

चार महीने तक चला टीवी का सबसे पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 का सफर आज खत्म होने वाला है। 15 फरवरी यानी की आज इस शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। जिसके लिए घर में मौजूद 6 फाइनलिस्ट के साथ बाहर फैन्स भी काफी एक्साइटेड है। जिस वजह से अब सोशल मीडिया पर फैन्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए आगे आ रहे है। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के फैन्स अब अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के जिताने के लिए एक के बाद एक ट्वीट कर रहे है। लेकिन कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला विनर हो सकते है क्योंकि वह शुरू से ही घर से मजबूत कंटेस्टेंट रहे है लेकिन आज हम आपको सिद्धार्थ शुक्ला की वो पांच क्वालिटी बताते है। जो एक विनर के अंदर होती है।

स्टाइल का बादशाह
बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने जब एंट्री ली थी। तो उनकी एंट्री काफी स्टाइल के साथ हुई थी। उनका ये स्टाइल देखकर हर कोई दीवाना हो गया था। यहां तक की जब वह बिग बॉस के घर में पूरे दिन सिर्फ शॉट्स में घुमते थे। तब भी लोग उनकी ही बातें करते है। घर में सबसे अगल सिद्धार्थ शुक्ला का स्टाइल माना जाता है। जिस वजह से फैन्स उनके पीछे दीवाने है।

घर का किंग
बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला की पर्सनैलिटी एक किंग की रही है। वह कई बार घर में अपने दोस्तो के साथ रहे। लेकिन कई बार उन्हें अकेला भी छोड़ा गया है। यहां तक कि शुरूआती हफ्तों में घर में मौजूद कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ प्लानिंग भी करते नजर आए है लेकिन फिर भी सिद्धार्थ शुक्ला सब पर भारी पड़े है। जिस वजह से घर में किंग का ताज सिद्धार्थ के सिर पर सजाया गया था। एक टास्क के दौरान बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को किंग का टैग दिया था।

लड़कियों का क्रश
सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस में ‘एंग्री यंग मैन’ के साथ हैंडसम हंक का नाम भी दिया गया। बिग बॉस में आने से पहले सिद्धार्थ की काफी पॉपुलैरिटी थी लेकिन घर में आने के बाद सिद्धार्थ की सबसे ज्यादा फीमेल फैन्स फोलोइंग हुई है। जिस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस का विनर बनाने के लिए सारे फैन्स सोशल मीडिया पर जुटे पड़े है।

पॉपुलर सेलिब्रिटी
बिग बॉस 13 में जब सिद्धार्थ शुक्ला ने एंट्री ली थी। तब भी वह एक पॉपुलर सेलिब्रिटी थी। उन्होंने टीवी के कई शो और रिएलिटी शो में काम किया है। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ करण जौहर की फिल्म में भी नजर आ चुके है। जिस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला की पर्सनैलिटी काफी स्ट्रॉन्ग है। सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बनाने के लिए टीवी और बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। यहां तक कि क्रिकेटर मनोज तिवारी ने उनके समर्थन में ट्वीट किया था। मनोज ने लिखा- इस साल बिग बॉस ट्रॉफी जीतने के लिए उन्हें सपोर्ट कर रहा हूं। ढेर सारी शुभकामनाएं।

दोस्तों का दोस्त, दुश्मनों का दुश्मन
बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के जितने लड़ाई-झगड़े चर्चाओं में रहे है। उतनी ही शानदार दोस्ती सिद्धार्थ करते हुए नजर आए। सिद्धार्थ की जर्नी बिग बॉस में दोस्तो के साथ दोस्त और दुश्मनों के साथ दुश्मनों वाली रही। घर में आते ही सिद्धार्थ आसिम रिजाय के दोस्त बने। और इनकी दोस्ती सबको पसंद आई। इसी तरह शहनाज के साथ भी सिद्धार्थ की दोस्ती काफी पसंद की जा रही है। दोनों के नाम का हेशटैग भी चलाया गया। लेकिन सिद्धार्थ आसिम से भी झगड़ते नजर आए। तो वही शहनाज से भी सिद्धार्थ की कई बार लड़ाई हुई है। लेकिन अब सिद्धार्थ सबके दोस्त बने हुए है। ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 13: बॉलीवुड स्टार्स और एक्स विनर कंटेस्टेंट के बीच मची होड़, जानें कौन किसे चाहता है जिताना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *