Karanvir Bohra से लाइव सेशन में फैंस ने पूछे कर्जे के हाल, मिला ऐसा जवाब

Karanvir Bohra ने इविक्शन के बारे बातचीत की और कहा कि उनको शो पहले ही मिल चुका है, जिससे उनकी लाइफ की बहुत सी मुश्किलें भी दूर हो गई है.

0
230
Karanvir Bohra

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉक अप (Lock Upp) में बीते समय दिखाई दिए थे. पर कुछ दिनों पहले ही उनको बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. इसके पहले भी करणवीर एक बार शो से आउट चुके थे पर दोबारा से उनको शो में लिया था. फिलहाल दोबारा भी करणवीर को शो से बाहर ही होना पड़ गया था. करणवीर बोहरा का इविक्शन सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहा, लेकिन बीते दिनों करणवीर बोहरा अपने फैंस के लिए लाइव आए और उनके सवालों के कई सारे जवाब दिया.

की ऐसी बात

करणवीर बोहरा ने इविक्शन के बारे बातचीत की और कहा कि उनको शो पहले ही मिल चुका है, जिससे उनकी लाइफ की बहुत सी मुश्किलें भी दूर हो गई है. इस दौरान करणवीर बोहरा ने शो पर कहाKaranvir Bohra कि इतनी जल्दी इविक्शन नहीं होना चाहिए था पर एक सच ये भी है कि शो में करने के लिए कुछ था ही नहीं. ऐसा बहुत कुछ शो में हो रहा था, इसमें वो कुछ नहीं कर सकते थे. उन्होंने ये भी कहा कि उनके पास करने के लिए कुछ नहीं था.

इविक्शन पर बोले करणवीर बोहरा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kaaranvir Bohra (@karanvirbohra)

करणवीर बोहरा ने सेशन में कहा कि, ‘शो में औरतों के खिलाफ हिंसा हो रही थी और मैं इसके विरोध में था. काफी गाली गलौच भी हो रहा था. मेरा खुद का परिवार है और शो के बाहर एक अलग दुनिया है. अगर आपकेपास खोने के लिए कुछ नहीं है तो यह शो शानदार है. लेकिन, मेरा बहुत कुछ दांव पर लगा हुआ था इसलिए मैं जो कर सकता था किया. मैं मर्यादा भूलकर शो में नहीं रह सकता था.’ ये सारी बातें करणनवीर बोहरा ने अपने फैंस से कही थीं.

यूजर्स ने करणवीर बोहरा से किया कर्जे का जिक्र

लाइव सेशन के दौरान करणवीर बोहरा से कुछ यूजर्स ने उनके कर्जों के बारे में भी बात की, जिस पर उन्होंने करणवीर बोहरा ने कहा कि, ‘मैंने इस शो से अब तक इतनी कमाई कर ली है कि सारे कर्जे आराम से चुका दूंगा.’

एक्टर ने बताई थी ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kaaranvir Bohra (@karanvirbohra)

ज्ञात हो कि शो में करणवीर बोहरा ने इस बारे में बताया था कि वो बुरी तरीके से कर्ज में डूबे हुए हैं. उन पर बल्कि इस वजह से 3-4 केस भी चल रहे हैं. उन्होंने कहा था, मैं कर्ज के जाल में बुरी तरह फंस चुका हूं. कर्ज में ऐसा धंस गया हूं कि सर भी बाहर नहीं मेरा… मेरे खिलाफ तीन-चार मामले हैं कर्जा नहीं चुका पाने के.’ यही नहीं उस दौरान सुसाइड करने का भी उन्होंने सोचा था.

इसे भी पढ़ें-मशहूर एक्टर ने BSF जवानों के लिए किया दिल को छू जाने वाला काम, पत्नी भी नहीं रही पीछे