अबॉर्शन की खबरों का खंडन करते हुए Ileana D’Cruz ने तोड़ी चुप्पी, जानें सच्चाई

बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में आए दिन सोशल मीडिया पर बहुत प्रकार की खबरें सामने आती रहती हैं. सामने आने वाली बहुत सी खबर सच होती है, तो कई सारी गलत. कई बार सितारों को इस तरह की खबरों को झेलना पड़ता है. ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) का भी हुआ था. वो भी फर्जी खबर का शिकार हो चुकी थीं.

इसे भी पढ़ें-गर्मी की बरसती आग में Janhvi Kapoor ने बिकिनी पहन मचाई धूम, देखें तस्वीरें

अबॉर्शन कराने उड़ी खबर

एक बातचीत के दौरान इलियाना (Ileana D’Cruz) ने बताया थआ कि, ‘थोड़ा वक्त हो गया है. एक खबर आई थी जिसमें बताया गया था कि मैं प्रेग्नेंट थी और मैंने अबॉर्शन कराया था. यह बहुत दुखद था, सच कह रही हूं, जिस किसी इंसान ने ये इस तरह की बात लिखी होगी. यह बहुत ज्यादा अजीब गरीब था.’ इन खबरों के बारे में जैसे ही इलियाना (Ileana D’Cruz) बताया गया कि उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)


इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि ‘एक और खबर छपी थी जिसमें मैंने सुसाइड कर लिया था, नहीं मैंने सुसाइड की कोशिश की थी. बहुत दुखद. मैंने सुसाइड किया, लेकिन मैं फिर बच गई और फिर मेरी मेड ने इस खबर की पुष्टि की थी. जबकि मेरी कोई मेड थी भी नहीं. मैंने सुसाइड नहीं किया, मैं जिंदा थी… ये सब बातें मेरे जीवन में कोई मतलब नहीं रखती हैं. मुझे समझ में नहीं आता है कि उन्हें इस तरह की जानकारी आखिर मिलती कहां से है.’

इस साल आई थी प्रेग्नेंसी की खबर

ज्ञात हों कि साल 2018 में इस तरह की खबरें खूब वायरल हुई थीं जिसमें कहा गया था कि इलियाना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म भी देने वाली है. ये बात तब की है जब वह एंड्रियू नीबोन के साथ रिलेशन में थीं. इसके बाद ही उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया और इन जैसी खबरों का खंडन कर दिया था. अपने इस पोस्ट में उन्होंने ये बात लिखी थी कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें-कोरोना पीड़ितों का इलाज करने वाले डॉक्टर Vivek Rai ने की आत्महत्या, नोट में लिखी ये बात

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles