Wednesday, January 20, 2021
Home मनोरंजन रजनीकांत की लव स्टोरी है बड़ी रोचक, इंटरव्यू लेने पहुंची लड़की से...

रजनीकांत की लव स्टोरी है बड़ी रोचक, इंटरव्यू लेने पहुंची लड़की से हुआ प्यार, कहा- मुझे आपसे शादी…

साउथ इंडस्ट्री के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत (Rajinikanth) आज यानी 12 दिसंबर को अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं। साउथ इंडस्ट्री भारतीय फिल्मों से लेकर बॉलिवुड तक में सुपरस्टार का दर्जा रखने वाले रजनीकांत की पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही लोग जानते होंगे। मगर रजनीकांत अपनी पत्नी लता रंगाचारी की सलाह के बिना रजनीकांत कोई काम नहीं करते हैं। काफी लो प्रोफाइल रहने वालीं लता और रजनीकांत की लव स्टोरी ‘थलैवा’ की फिल्मों की तरह ही बेहद रोचक है। मिली जानकारी के अनुसार रजनीकांत को लता से पहली नज़र में ही प्यार हो गया था। फिर दोनों ने एक दूसरे को समझने के बाद 26 फरवरी 1981 में तिरुपति मंदिर में शादी रचा ली। आइए जानते हैं, कैसे लता को दिल दे बैठे थे थलैवा…

इसे भी पढ़ें:- कंगाल हो चुकी राखी सावंत ने पति को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘एक साल से पति मिलने…’

Indian Movie Rating on Twitter: "Superstar Rajinikanth with his wife Latha.  Old Photo. #Rajinikanth #Superstar #OldPhoto #Throwback… "जब रजनीकांत की ‘थिल्लू मल्लू’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें बताया गया कि उन्हें कॉलेज मैगजीन के लिए एक इंटरव्यू देना है। उनका लता रंगाचारी को उनका इंटरव्यू लेना था उस समय लता 20 वर्ष के तकरीबन थीं। एथिराज कॉलेज से इंग्लिश लिटरेचर की पढ़ाई कर रहीं लता को इंटरव्यू देते समय बताया की ये दोनों पहले से ही एक दूसरे को जानने वाले हैं। जब रजनीकांत बेंगलुरु में बस कंडक्टर हुआ करते थे और लता के माता-पिता भी उसी शहर में रहते थे। इसी इंटरव्यू के दौरान ही रजनीकांत को लता से प्यार हो गया था।

Thalaivar Rajinikanth, wife Latha celebrate their 36th wedding anniversary  - Movies Newsरजनीकांत ने इंटरव्यू खत्म होने पर कहा वह उनके साथ शादी करना चाहते हैं। थलैवा के इस तरह अचानक प्रस्ताव से लता काफी हैरान हो गई थीं। उन्होंने अपने माता-पिता से बात करने को कहा था। रजनीकांत ने उनके माता-पिता से बात करने में बहुत हिचक रहे थे। तब पता चला कॉमेडियन वाईजी महेंद्रन लता की बहन के पति थे। फिर रजनीकांत ने उनसे और इंडस्ट्री के वरिष्ठ लोगों से सलाह मशविरा किया उसके बाद रजनीकांत ने लता के माता-पिता से उनकी बेटी का हाथ मांगा। उसके बाद उनकी शादी हो गई।

Rajinikanth's wife, daughter watch re-release of 'Baasha' | India Forumsइन दोनों की शादी के लगभग 40 साल पूरे हो चुके हैं। रजनीकांत और लता की दो बेटियां हैं- ऐश्वर्या और सौंदर्या। भले ही लता सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी हैं, मगर वह काफी लोप्रोफाइल रहती हैं। बता दें लता एक स्कूल का संचालन करती हैं।

इसे भी पढ़ें:- कंगना के इस ट्वीट से फिर भड़के दिलजीत दोसांझ, दिया ऐसा करारा जवाब, एक्ट्रेस की बोलती हुई बंद

Most Popular