पत्नी को नहीं दे पा रहे मां बनने का सुख, शादीशुदा होने के बावजूद भी इस अदाकारा के पीछे पड़े हैं Ranveer Singh

इस वक्त रणवीर सिंह को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह शादीशुदा होने के बावजूद भी एक मशहूर अदाकारा के पीछे पड़े हुए हैं। वही अपनी पत्नी को मां बनने का सुख भी नहीं दे पा रहे हैं।

0
254

Ranveer Singh: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है रणवीर सिंह ने अपने करियर में काफी नाम और इज्जत कमा ली है। रणवीर सिंह हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। रणवीर सिंह ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली हैं। रणवीर सिंह की शादी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ हुई है। दीपिका और रणवीर सिंह की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी में से एक मानी जाती है। रणवीर सिंह जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इस वक्त रणवीर सिंह को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह शादीशुदा होने के बावजूद भी एक मशहूर अदाकारा के पीछे पड़े हुए हैं। वही अपनी पत्नी को मां बनने का सुख भी नहीं दे पा रहे हैं।

पत्नी को मां बनने का नहीं दे पा रहे सुख

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। रणवीर सिंह ने अभी हाल ही में न्यूड फोटोशूट कराया था जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया था। रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को लेकर काफी हंगामा भी किया गया था। हालांकि इस वक्त रणवीर सिंह फिर से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल रणबीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका Ranveer and dipikaपादुकोण को मां बनने का सुख भी नहीं दे पा रहे हैं। दीपिका और रणवीर सिंह की शादी हुए काफी वक्त भी हो चुका है और अब उनके फैंस इनके घर में नन्हे मेहमान के आने की खुशखबरी सुनने के लिए बेताब हैं। लेकिन चाहकर भी दीपिका पादुकोण मां नहीं बन पा रही हैं। रणवीर सिंह को लेकर जो खबर सामने आ रही है उसमें कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह इस वक्त बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा के पीछे हाथ धोकर पड़ चुके हैं। इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह ने ही किया है। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि आखिर ऐसा क्यों कहा जा रहा है और इसके पीछे की वजह क्या है।

इस अदाकारा के हाथ धोकर पीछे पड़े रणवीर सिंह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह इस वक्त बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कियारा आडवाणी के हाथ धोकर पीछे पड़ चुके हैं। इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह ने किया है रणबीर सिंह अभी हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ जौहर के शो में पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने खुलासा किया कि इस वक्त वह कियारा आडवाणी की हर हरकत पर नजर रखे हुए हैं। उन्होंने वजह बताते हुए कहा है कि कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री मानी जाती है और Ranvir Singh and Kiara Advaniकियारा आडवाणी सबसे एक्ट्रेस है। इस वक्त कियारा आडवाणी का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी जोरों से चल रहा है। इसी के चलते यह कहा जा रहा है कि वह कियारा आडवाणी के पीछे पड़े हुए हैं। वही आपको बता दें दीपिका रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण को मापने का इसलिए सुख नहीं दे पा रहा है क्योंकि दोनों ही इस वक्त काम में काफी बिजी हैं और अपने बच्चे को वक्त देने के लिए तैयार नहीं है। इसी के चलते दोनों ही अभी पैरंट्स बनने के लिए तैयार नहीं है।

Read More-अवार्ड मिलने पर छलका Ranveer Singh का दर्द, पत्नी Deepika Padukone को लेकर दे दिया बड़ा बयान