Saturday, January 16, 2021

‘I Am No Messiah’: सामने आई सोनू सूद की किताब, जानिए बुक लिखने की क्या है वजह

इस साल कोरोना महामारी के कारण पूरी दुनिया में तबाही मची हुई है। कोरोना महामारी के कारण देशभर में लंबे वक्त के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया था। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लोगों काफी मदद की थी और आज भी कर रहे हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान दूर-दूर तक फंसे हुए प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने में काफी सहायता की जिसे पूरा देश कभी नहीं भुला सकेगा। इसी कारण लोगों ने सोनू को मसीहा मान लिया है।

इसे भी पढ़ें:-शाहरूख की बेटी सुहाना ने पोस्ट की ऐसी फोटो, बिग बी की पोती नव्या ने लिखा ये कमेंट

केवल इतना ही नहीं, कुछ जगहों पर तो सोनू की मूर्तियां तक लगा दी गईं हैं और उनकी पूजा भी की गई। ये सब देखकर सोनू ने कहा कि उन्होंने केवल अपना फर्ज निभाया। उन्होंने हमेशा बस यही कहा कि वह कोई भगवान नहीं है। इसी बीच अब उनकी एक किताब भी आई है, जिसका नाम है ‘आई एम नो मसीहा (I Am No Messiah)’। सोनू ने इस किताब के बारे में सोशल मीडिया पर बताया है। उन्होंने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी है।

सोनू सूद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सोनू मुंबई एयरपोर्ट पर स्थित एक बुक स्टोर में खड़े हैं। सोनू ने ट्वीट करके बताया कि अगर आप यह किताब मुंबई एयरपोर्ट से लेंगे तो यहां आपको उनकी साइन की हुई किताब मिलेगी।

इसे भी पढ़ें:- रानी चटर्जी से मोनालिसा तक ने जब बिकिनी अवतार से लोगों को बनाया दीवाना

Stay Connected

1,097,126FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles