दीपिका कक्कड़ के मुंह पर पति शोएब ने जड़ा मुक्का! हुई ऐसी हालत, वजह जान हो जाएंगे हैरान

0
842
Tv Actress Dipika Kakar
Loading...

सीरियल, बिग बॉस, नच बलिए से टीवी पर अपनी धाक बनी चुकी ससुराल सिमर सीरियल की टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके पति अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए ही रहते हैं. इन दोनों की बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर भी चर्चा बटोरती हुई नजर आती है. दोनों की केमेस्ट्री वाकई काफी मजेदार है.

dipika-kakar-and-shoaib-ibrahim-out-of-nach-baliye

दरअसल इन दोनों के बीच नोक-झोंक से जुड़ी कोई भी बात अभी तक नहीं सुनाई दी है. ऐसे में हाल ही में आया एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में लोग हैरान के साथ क्नफ्यूज भी हैं क्योंकि इससे पहले कभी भी इस तरह का न कोई वीडियो वायरल हुआ और न ही कोई तस्वीर. यहां तक कि जब दीपिका बिग बॉस में आई हुई थीं तब भी उनके पति शोएब इब्राहिम उन्हें खूब सपोर्ट कर रहे थे.

Serial Kha Ham Kha TUm

ऐसे में हाल ही में आई ये तस्वीर किसी और ही बात की तरफ इशारा कर रही है. क्योंकि इस तस्वीर में शोएब दीपिका को पीटते हुए नजर रहे हैं. जिसे देखने के बाद उनके फैंस ही नहीं बल्कि हर कोई हैरान है. लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई हम ही आपको बता देते है. जी हां दरअसल ये कोई फाइट की वीडियो नहीं बल्कि इन दोनों के बीच की हुई एक कॉमेडी की तस्वीर है. जिसे दीपिका कक्कड़ के इंस्टा स्टोरी से शेयर किया गया है.

Dipika-Kakkar-With-Shoaib-Ibrahim

आपको बता दें कि शोएब दीपिका को सीरियस में नहीं बल्कि मजाक में पीट रहे हैं. इस तस्वीर में दीपिका कक्कड़ के साथ मिरर में झांकते हुए शोएब काफी गुस्से में लग रहे हैं. यहां तक कि शोएब बड़े गुस्से में दीपिका को मारने के लिए घूंसा भी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

Dipika-Kakkar-With-Shoaib-Ibrahim

इस वीडियो में शोएब दीपिका के मुंह पर एक मुक्का भी जड़ते हैं, जिसके बाद दीपिका बड़ा हैरान कर देने वाला रिएक्शन देती हैं. बता दें कि ये सीन दीपिका के सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ का सीन है जो सीरियल के लिए शूट होने वाला है, बस इसी की तैयारी शोएब अपनी पत्नी की घर पर करा रहे हैं.ये भी पढ़ें स्विमसूट में योगा करते वायरल हुईं FIR की चंद्रमुखी चौटाला, लोगों ने बॉडी पर किया ऐसा कमेंट

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here