Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन राखी सावंत का समर्थन करने सबके सामने आए पति रितेश, निक्की की...

राखी सावंत का समर्थन करने सबके सामने आए पति रितेश, निक्की की लगाई क्लास

टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 में कुछ झगड़े काफी बड़े हो गए कि मर्यादा भी टूट गई और गंदे शब्दों का इस्तेमाल तक हो गया। कहने का मतलब है कि भाषा का स्तर भी काफी नीचे गिर गया। जब से बिग बॉस में राखी सावंत आईं हैं तबसे एंटरटेन करने के अलावा उनकी गालियां देना भी चर्चा में बनी हुई है। बता दें राखी सावंत और निक्की तंबोली के बीच कई बार बहस हो चुकी है। राखी ने कई विवादित बयान दिए जोकि चर्चा का विषय बन गए। राखी ने निक्की को यहां तक कह दिया कि वे तो मर्दों को कोने में लेकर जाती हैं।

इसे भी पढ़ें:- पहली फिल्म रिलीज़ होने के बाद सोहेल खान ने की थी भाग कर शादी, अब दोनों रहते हैं इस हाल में

निक्की ने राखी को जवाब तो दिया मगर उन्हें घरवालों से वो समर्थन नहीं मिला जिसकी उन्हें उम्मीद थीं। इस बहस के बाद निक्की की मां ने राखी को निशाना बनाया था। मगर अब पहली बार राखी सावंत के तथाकथित पति रितेश ने इस लड़ाई पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में रितेश ने अपनी पत्नी का स्पोर्ट किया है और निक्की तंबोली पर और निक्की की मां पर भी नाराजगी जताई है।

राखी के पति के अनुसार निक्की तंबोली की ये आदत रही है कि वे मर्दों को कोने में लेकर जाती हैं। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया को मालूम है कि निक्की की ये आदत रही है कि वे लड़कों को कोने में लेकर जाती हैं और फिर उनके साथ गठबंधन करती हैं। उन्होंने आगे कहा कि निक्की ने ऐसा कुछ कभी भी किसी लड़की के साथ नहीं किया है। कभी भी उन्होंने किसी लड़की को कोने में ले जाकर मनाने का प्रयास नहीं किया है या फिर उनके साथ ग्रुप बनाने की कोशिश भी नहीं की है।

राखी के पति ने कहा कि राखी सावंत ने ऐसा कुछ गलत नहीं बोला जिसके कारण गेम का लेवल नीचे गिरा हो। उन्होंने अपनी पत्नी बचाव करते हुए कहा कि मैं तो निक्की तंबोली की मां से मिलना चाहता हूं। उन्हें राखी की भाषा चीप लगती है। मुझे तो ऐसा कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है। वैसे अभी इस वक्त जरूर राखी सावंत के पति उनका बचाव कर रहे हैं, मगर इससे पहले वीकेंड का वार एपिसोड में खुद राखी ही ने सबके सामने अपने गलत बयानों के लिए माफी मांगी थी।

इसे भी पढ़ें:- कंगना ने कहा- मुझे रेप और जान से मारने की धमकियां मिल रहीं, देखें वीडियो

Most Popular