Thursday, January 21, 2021
Home मनोरंजन पति के अत्याचारों से टूट चुकी थीं सबकी चहेती गुलाबो, बेल्ट से...

पति के अत्याचारों से टूट चुकी थीं सबकी चहेती गुलाबो, बेल्ट से की थी पिटाई, शादी के बाद फोड़ा सिर

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री और लोगों के दिलों में बसी दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) ने महज 34 साल की उम्र में दुनिया छोड़ दी. जिससे सिर्फ परिवार को नहीं बल्कि उनके दोस्तों और फैंस को भी गहरा सदमा लगा है. दिव्या एक ऐसी अभिनेत्री थीं जिन्होंने अपनी मुस्कान से हर तरफ खुशियां बिखेरी लेकिन उनकी अपनी जिंदगी को लेकर जिस तरह के खुलासे सबके सामने हो रहे हैं वो वाकई दर्दनाक है. दिव्या भटनागर ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में गुलाबो का किरदार निभाया था और दर्शकों ने गुलाबो के रूप में उन्हें खूब प्यार दिया था. दिव्या गुलाबो के किरदार से सबके दिलों में बस गई थीं. पर अब उनकी करीबी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने सनसनीखेज खुलासा किया है.

दिव्या भटनागर को तोड़ा गया
दिव्या की मौत से दुखी देवोलीना ने सोशल मीडिया के जरिए उनके प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की थीं और वह काफी भावुक हैं. हाल ही में देवोलीना ने दिव्या के पति गगन (Gagan) पर घरेलू हिंसा और दिव्या को तोड़ देने का आरोप लगाया है.gagan divya bhatnagar वहीं दिव्या के भाई ने भी गगन के खिलाफ सबूत शेयर किए हैं और अब देवोलीना ने आरोपों के साथ कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. वैसे अपनी इस पोस्ट से पहले देवोलीना एक वीडियो के जरिए गगन को जेल भेजने की बात कह चुकी हैं.

दिव्या के घाव
हाल ही में इंस्टाग्राम पर देवोलीना ने दिव्या के घाव की एक तस्वीर शेयर की है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके साथ किस कदर का व्यवहार किया गया. इसके अलावा देवोलीना ने उनके पड़ोसियों द्वारा किए खुलासे और फैंस के साथ की गई चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है.devoleena bhattacharjee on divya husband gagan इन सभी चैट्स में लोग दिव्या के साथ हुई घरेलू हिंसा की बात कर रहे हैं और एक चैट में खुद दिव्या कह रही हैं कि, गगन के कई अफेयर्स थे और उन्होंने दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) को ओपन मैरिज के लिए जबरदस्ती तक की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

बेल्ट से पिटाई
अपनी दूसरी पोस्ट में देवोलीना ने खुलासा किया कि, गगन अपनी वाइफ दिव्या को बेल्ट से मारता था और ये बहुत आम बात थी. सबसे हैरानी की बात ये है कि, शादी के तीन दिनों के भीतर ही गगन ने दिव्या का सिर फोड़ दिया था और वो दिव्या को उसके भाई को मारने की धमकी देता था. वो उसे कहता था कि. उसके पास गन है. इसके अलावा देवोलीना ने कहा कि, गगन ने इंडस्ट्री में आने के लिए दिव्या का इस्तेमाल किया और शादी की.

पुलिस स्टेशन आकर करें बात
अपनी दोस्त की मौत से टूटीं देवोलीना काफी गुस्से में हैं और उनका कहना है कि उनके पास दिव्या के साथ गगन की गर्लफ्रेंड्स से की गई बातों का सबूत है. दिव्या गगन के नाम एनसी करवाकर गई हैं अगर गगन वाकई खुद को निर्दोष समझते हैं तो पुलिस स्टेशन में आकर बात करें और सारा सच बोले.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

गगन ने परिवार पर लगाए आरोप
उधर, परिवार और देवोलीना के आरोपों पर गगन का कहना है कि, दिव्या के भाई और मां ने सिर्फ पैसों का इस्तेमाल किया और अब उनके घर पर कब्जा करके बैठे हैं. जबकि देवोलीना सिर्फ पब्लिसिटी के लिए ये सब कर रही हैं. फिलहाल क्या सच है और क्या झूठ. ये तो खुद गगन ही जानते होंगे लेकिन कई लोगों का कहना है कि, दिव्या की मौत भले ही कोरोना वायरस (corona virus) के कारण हुई लेकिन उनपर गगन अत्याचार करता था और वह बुरी तरह टूट चुकी थीं. बता दें, गगन और दिव्या ने 2019 में ही शादी की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ☬ G A G A N ੴ (@whogabru)

ये भी पढ़ेंः- सबकी चहेती गुलाबो ने छोड़ी दुनिया, महज 34 की उम्र में निधन, बुरी तरह टूटी टीवी इंडस्ट्री

Most Popular