बड़ा हो गया है Hrithik Roshan का बेटा, लुक्स में देता है पापा को भी मात, Photo देख लोगों ने किए कमेंट्स

कल अपना 16वां जन्मदिन ऋतिक और सुजैन के बड़े बेटे रेहान ने मनाया और आज उनकी मां सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी एक बहुत ही सुंदर सी फोटो शेयर की है.

0
668
HRITIK ROSHAN

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान अब एक साथ नहीं हैं. ये दोनों आज भले ही तलाक ले चुके हैं, पर अपने बेटे रेहान और रिदान के कारण ही इन दोनों को एक साथ देखा जाता है. कल अपना 16वां जन्मदिन ऋतिक और सुजैन के बड़े बेटे रेहान ने मनाया और आज उनकी मां सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी एक बहुत ही सुंदर सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में रेहान अपनी मां के साथ दिखाई दिए हैं. भले ही अभी रेहान की उम्र केवल 16 साल हुई हैं, पर इस उम्र में ही वो अपनी मां के कंधों तक आ गए हैं. यही नहीं, लुक्स के मामले में तो रेहानअपने पिता ऋतिक रोशन को भी पीछे कर रहे हैं.

लोगों ने किए कमेंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

सुजैन की इस फोटो में एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा कि “इसने तो लुक्स में पापा को भी फेल कर दिया”. तो वहीं एक ने इसमें लिखा है कि, “रेहान ऋतिक के बाद बॉलीवुड का दूसरा हैंडसम डूड बनेगा”. ऐसे में ज्ञात हो कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी साल 2000 में हुई थी. शादी के 14 साल बाद इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था. अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में काफी खुश हैं . ये दोनों अपने जीवन में खुश हैं.

इसे भी पढ़ें-फोटो शेयर कर सुजैन खान ने कहा, ‘सोचती हूं मैं लड़का हूं’, ऋतिक रोशन ने दिया ये जवाब