Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी सुजैन पुलिस के साथ पहुंची बांद्रा थाने,...

ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी सुजैन पुलिस के साथ पहुंची बांद्रा थाने, जानिए वजह

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) शनिवार सुबह मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन (Bandra Police Station) पहुंची। सुजैन कई पुलिस वालों के साथ दिखी जो उन्हें थाने ले जा रहे थे। सुजैन के साथ के साथ IPS ऑफिसर अभिषेक सिंह के साथ देखा गया था। इस दौरान सुजैन खान ने अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा था। उन्होंने कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क पहना था और उनके हाथ में पानी की बॉटल थी।

यह भी पढ़े- यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में कई बार चला अश्लील वीडियो, देख हैरान हुए लोग

इससे पहले की आप किसी नतीजे पर पहुंचे तो हम बता दें कि सुजैन खान बांद्रा पुलिस स्टेशन किसी केस को लेकर नहीं बल्कि थाने के री-कंस्ट्रक्शन की मॉनिटरिंग के लिए पहुंची थी। दरअसल, सुजैन खान पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं जो कंसल्टेशन के लिए बांद्रा थाने पहुंची थी। बांद्रा पुलिस की बिल्डिंग को फिर से बनाया जा रहा है जिसमें सुजैन मदद कर रहे हैं।

सुजैन की निजी जिंदगी की बात करें तो वह अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी जिनका कुछ साल पहले ही तलाक हो गया था। सुजैन भले ही ऋतिक से अलग हो गई हों लेकिन आज भी दोनों एक अच्छे दोस्त की तरह साथ रहते हैं। सुजैन अपने बच्चों के लिए ऋतिक के साथ वेकेशन पर जाती हैं और उनके साथ घर पर भी टाइम स्पेंड करती हैं। इससे दोनों का मजबूत बॉन्ड नजर आता है।

कोरोना काल में सुजैन खान अपने दोनों बच्चों के साथ ऋतिक रोशन के घर भी आई थी और उन्होंने पूरा लॉकडाउन साथ में बिताया। सुजैन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने लॉकडाउन के दौरान बच्चों और एक्स पति के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। सुजैन और ऋतिक की जोड़ी आज भी लोग खूब पसंद करते हैं।

यह भी पढ़े- चर्चा में बिहार का ये छात्र, सनी लियोनी और इमरान हाशमी को बताया माता-पिता, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

Most Popular