Hrithik Roshan ने Saba Azad संग ब्लैक ऑउटफिट में की Twinning, हाथों में हाथ डाले दिखा कपल

Hrithik Roshan और Saba Azad ब्लैक आउटफिट पहनकर ट्विनिंग की और ग्रैंड एंट्री भी ली। एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले दोनों काफी सुंदर दिखाई दिए और बहुत सारे पोज भी दिए।

0
187
Hrithik Roshan Saba Azad

 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस समय चर्चा में बने हुए हैं अपने तलाक के बाद अब वह फिर से रिलेशन में नजर आ रहे हैं। जी हां ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद बॉलीवुड के नए कपल दिखाई दे रहे हैं। दोनों केHrithik Roshan   Saba Azad प्यार के चर्चे हर ओर हैं। आपस में इनका प्यार भी खुलेआम दिखाई देने लगा है। अब यह प्यार करण जौहर की पार्टी में भी देखा गया।

बीते दिन करण जौहर ने अपना 50 वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्होंने कई सारे सेलिब्रिटी को अपनी पार्टी मेंHrithik Roshan   Saba Azad बुलाया करण के एक बर्थडे पार्टी में एक कपल ऐसा था, जिसमें सभी का अपनी ओर ध्यान खींचा और वह कपल था ऋतिक रोशन और सबा आजाद का।

दोनों ने ब्लैक आउटफिट पहनकर ट्विनिंग की और ग्रैंड एंट्री भी ली। एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले दोनों काफी सुंदरHrithik Roshan   Saba Azad दिखाई दिए और बहुत सारे पोज भी दिए।

यह गाना एक दूसरे को पोल देते हुए काफी देर तक निहारते नजर आए। ऋतिक रोशन और सब आजाद का फोटो सोशलHrithik Roshan   Saba Azad मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। इस फोटो को देखकर फैंस बोल रहे हैं कि उन्हें खुद को ऐसे देखने वाला चाहिए जैसे ऋतिक रोशन सबा को देख रहे हैं।

इसी दौरान इन कपल का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें यह दोनों रेड कारपेट पर बात करते हुएHrithik Roshan   Saba Azad नजर आए। दोनों को तुषार कपूर, अयान मुखर्जी और अन्य से मिल जाते हैं। ऋतिक रोशन सभी को अपनी गर्लफ्रेंड सभा से मिलवा रहे हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद कपल के फैंस बहुत खुश है। एक ने लिखा है ऋतिक रोशन जेंटलमैन है, वह सबा को सबHrithik Roshan   Saba Azad से मिलवा रहे हैं और पार्टी में उन्हें भी सबके साथ इंपॉर्टेंस दे रहे हैं, तो वहीं दूसरे ने लिखा है। वह दोनों साथ में कितने अच्छे लग रहे हैं।

Read More-Anushka Sharma ने ठुकराया इन फिल्मों का ऑफर, दीपिका और श्रद्धा कपूर किरदार निभाकर हो गई सुपरहिट