HRITIK ROSHAN

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) की रिलीज को दो साल पूरे हो चुके हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ये फिल्म 12 जुलाई, 2019 को रिलीज हुई थी। अभी इसी मौके पर ऋतिक रोशन ने फिल्म के सेट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इसको देखने के बाद आप भी शॉक्ड रह जाएंगे और तो और एक्टर के इस वीडियो को आप बार-बार देखना चाहेंगे।

ऋतिक रोशन ने शेयर किया वीडियो

बीते सोमवार के दिन ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म सुपर 30 के सेट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन आनंद कुमार के रूप में दिखाई दे रहे हैं और अपनी फिल्म कोई मिल गया के गाने जादू को गाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उनके साथ उनके क्रू मेंबर भी दिख रहे हैं. इसके बाद एक्टर का एक अनोखा अंदाज देखने को मिला. रितिक रोशन इस गाने को बिहारी अंदाज में गाने का प्रयास करते दिखाई दे रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

फिल्म डायरेक्टर विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन के अतिरिक्त मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, वीरेंद्र सक्सेना और अमिता साध भी एक महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई दिए थे. फिल्म सुपर 30 पटना के एक जाने-माने और प्रसिद्ध गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन के ऊपर बनी थी . बता दें कि आनंद कुमार आईआईटी में प्रवेश पाने से वंचित रह जाने वाले बच्चों को फ्री में पढ़ाते हैं.

इन फिल्मों में आये नजर

बात करें अगर ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों ऋतिक रोशन फिल्म फाइटर की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण भी दिखाई देने वाली हैं। फिल्म को लेकर यह कहा जा रहा है कि यह भारत की पहली हवाई एक्शन
फिल्म होगी. केवल यही नहीं इसके अलावा ऋतिक रोशन बहुत जल्द फिल्म विक्रम वेधा में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी होंगे।

इसे भी पढ़ें-India के लिये समर्पित है Google CEO Sundar Pichai जन्मभूमि के लिए कही बड़ी बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here