ये है वो आलीशान बंगला जहां रहती हैं ऋतिक की एक्स वाइफ, 6 साल से हैं अलग

156

देशभर में कोरोना संकट का दौर अपने चरम पर है, जिसके चलते पूरा भारत लॉकडाउन हुआ पड़ा है। वहीं इस लॉकडाउन के बीच लोग अलग-अलग तरीके से खुद को क्वारंटाइन कर रहे हैं। अगर बॉलीवुड सेलेब्स की बात करें तो वह भी इस लॉकडाउन और कोरोना महामारी के चलते ज्यादा कुछ नहीं कर पा रहे। शूटिंग भी पहले के मुकाबले काफी कम हो चुकी है, अगर हो भी रहीं हैं तो वो भी सरकार की गाइडलाइंस के अधीन है। ऐसे में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां लोग खुद को कभी बोरियत महसूस नहीं होने देते। नई-नई वीडियोस, खबरें देख लोगों का मन लग जाता है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टर ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान के घर की कुछ तस्वीरें लोगों को काफी आकर्षित कर रही हैं।

सुजैन खान ऋतिक रोशन से तलाक लेने के बाद पिछले 6 साल से अपने दोनों बेटों के साथ इस आलीशान अपार्टमेंट में रहती है। सुजैन का यह शानदार अपार्टमेंट पुणे में स्थित हैं।

सुजैन ने अपने घर को खुद ही डिजाइन किया है। अलग- अलग सोफे के कलर्स और खुली फ्रेंच विंडोज के साथ घर सजा हुआ है। 21वें फ्लोर पर सुजैन का घर है, जिसमें 6 कमरे हैं।

बता दें कि सुजैन खान पेशे से एक फेमस इंटीरियर डिजाइनर हैं। दूसरों का घर सजाने वाली सुजैन ने अपने घर को भी आलीशान तरीके से सजाया हुआ है।

41 साल की सुजैन खान प्रोफेशनल लाइफ में सक्सेसफुल रही हैं लेकिन पर्सनल लाइफ में उन्हें काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं।

एक्टर और फिल्ममेकर संजय खान की बेटी होने के बावजूद उन्होंने कभी एक्टिंग में अपनी किस्मत नहीं आजमाई। सुजैन बताती हैं, कि उन्हें बचपन से चीजों को सजाने का शौक था। इसलिए उन्होंने इंटीरियर डिजाइनर को ही अपनी जिंदगी का हिस्सा बना लिया। आज सुजैन की टॉप डिजाइनरों में गिनती होती है।

सुजैन ने घर की बालकनी में ग्रीनरी का इस्तेमाल किया है। अपने घर में नए और पुरानी चीजों का मिक्सचर दिया है। कुछ खास चीजें विदेश से भी मंगवाई हैं। ताकि घर की सुंदरता बढ़े। इतना ही नहीं घर की दीवारों पर जो स्कैच और पेंटिग्स लगे हुए हैं।

इन पेंटिग्स को सुजैन के बेटे रिहान और ऋदान ने तैयार किया है। यानि की सुजैन की तरह ही उनके बेटे भी एक अच्छे आर्टिस्ट हैं।

मालूम हो कि 17 साल तक शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद ऋतिक और सुजैन खान 2014 में एक दूसरे से अलग हो गए थे। आपसी सहमति से दोनों का तलाक हुआ था। हालांकि तलाक के बावजूद भी दोनों अच्छे दोस्त बने हुए हैं।

दोनों कभी-कभार एक साथ वीकेंड हॉलिडे पर इन्जॉय करते नजर आ ही जाते हैं।