Vikram Vedha: एक साथ फिल्म प्रमोट नहीं कर रहे हैं ऋतिक और सैफ, देख कर फैंस बोले-‘फिल्म की तरह रियल लाइफ में तकरार तो नहीं?’

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन 'विक्रम वेधा' फिल्म का एक साथ प्रमोशन करते हुए नजर नहीं आते हैं। जिसके चलते हैं फैंस के मन में कई सारे सवाल उठ रहे हैं। इस फिल्म में जितने भी प्रमोशन हुए उसने दोनों ही स्टार एक साथ नहीं दिखाई दे रहे हैं।

0
289
Vikram Vidha

Vikram Vedha: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और ऋतिक रोशन एक बार फिर से स्क्रीन पर धमाल मचाने आ रहे हैं। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते हुए नजर आ आएंगे तो वही ऋतिक रोशन खूंखार गैंगस्टर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। स्क्रीन पर दोनों की काफी तगड़ी तकरार देखने को मिलेगी। फिल्म रिलीज के पहले ज्यादातर फिल्म का प्रमोशन किया जाता है। सैफ अली खान और ऋतिक रोशन ‘विक्रम वेधा’ फिल्म का एक साथ प्रमोशन करते हुए नजर नहीं आते हैं। जिसके चलते हैं फैंस के मन में कई सारे सवाल उठ रहे हैं। इस फिल्म में जितने भी प्रमोशन हुए उसने दोनों ही स्टार एक साथ नहीं दिखाई दे रहे हैं।

क्यों नहीं कर रहे हैं एक साथ फिल्म का प्रमोशन?

विक्रम वेधा फिल्म के जितने भी प्रमोशन हुए हैं दोनों सुपरस्टार एक साथ प्रमोशन करते हुए नजर नहीं आए हैं। दोनों ही स्टार कास्ट सिर्फ ट्रेलर और गानों के दौरान ही दिखाई दे रहे हैं इसके अलावा दोनों एक साथ दिखाई नहीं दे रहे हैं। ‌ जिससे Saif ali khan and Hrithik Roshanअब फैंस के मन में कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं ‌। लोगों को लग रहा है कहीं स्क्रीन की तरह रियल लाइफ में भी सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के बीच तो तकरार नहीं है। जिसकी वजह से यह दोनों एक साथ प्रमोशन करते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या है ?

यह है इसके पीछे की वजह

ऐसा कुछ भी नहीं है इन दोनों के बीच आपस में कोई तकरार नहीं है। बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में इसलिए दोनों एक साथ खड़े हुए नजर नहीं आ रहा है क्योंकि फिल्म के ट्रेलर में दोनों के बीच टक्कर देखने को मिल रही है और उसी को मेकर्स बरकरार रखना चाहते हैं मेकर्स नहीं चाहते हैं कि फिल्म प्रमोशन के दौरान इन दोनों के बीच की अच्छी Saif ali khan and Hrithik Roshan बॉन्डिंग दिखे और फिल्म पर कोई असर पड़े। हालांकि इन दोनों के बीच रियल लाइफ में बेहद प्यारी बॉन्डिंग है और यह दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं। हालांकि अभी यह कह पाना बहुत मुश्किल है कि हकीकत में यही वजह है यह कोई और ही वजह है। वही आपको बता दे अभी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई थी जिसमें स्टार उसके परिवार वाले फिल्म देखने पहुंचे थे। करीना कपूर पहुंची थी जिन्होंने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया तो वही राकेश रोशन भी पहुंचे थे उन्होंने इस फिल्म को शानदार बताया है।

Read More-‘मुझसे ज्यादा हाइट और हैंडसम दिखते हैं ऋतिक रोशन…’ अपनी ढलती उम्र देख Saif Ali Khan का छलका दर्द