Tuesday, January 31, 2023

Kareena Kapoor के साथ सारा अली खान की अच्छी बॉन्डिंग पर कैसा था अमृता सिंह का रिएक्शन? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

करीना कपूर से सारा अली खान की अच्छी बॉन्डिंग पर मां अमृता सिंह बिल्कुल भी खुश नहीं थी। एक इंटरव्यू के दौरान अमृता सिंह से करीना कपूर का सारा अली खान की बॉन्डिंग पर सवाल किया गया तो बेहद हैरान कर देने वाला जवाब दिया है।

Must read

- Advertisement -

Amrita Singh And Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर की शादी सैफ अली खान के साथ हुई है जबकि सैफ अली खान की पहली शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ हुई थी। अमृता को तलाक देने के बाद सैफ अली खान ने 2012 में करीना कपूर के साथ शादी कर ली थी। उस वक्त इस बात को Amrita Singh And Sara Ali Khan 2लेकर काफी चर्चा थी कि करीना कपूर से सारा अली खान की अच्छी बॉन्डिंग पर मां अमृता सिंह बिल्कुल भी खुश नहीं थी। एक इंटरव्यू के दौरान अमृता सिंह से करीना कपूर का सारा अली खान की बॉन्डिंग पर सवाल किया गया तो बेहद हैरान कर देने वाला जवाब दिया है।

अमृता सिंह करीना के साथ बेटी के रिश्ते पर खुश नहीं थी?

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार अमृता सिंह को लेकर अफवाहें उडी थी। कहा जाता था कि अमृता को पसंद नहीं था कि सारा शॉर्ट टॉप में मैं अपनी मिडिफ फ्लांट करे। सारा हमेशा से Amrita Singh And Sara Ali Khan चूड़ीदार के साथ लंबे कुर्ते में नजर आए हैं। अमृता को लगता है कि सारा अपनी सौतेली मां करीना कपूर से एंपायर हो रही हैं। इन अफवाहों पर अमृता सिंह ने बहुत बड़ा रिएक्शन दिया था।

अमृता सिंह ने दिया था बड़ा रिएक्शन

अमृता सिंह ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने इन अफवाहों का खंडन करते हुए कहा है कि मुझे अपनी बेटी के कपड़े पहनने के तरीके से प्रॉब्लम है और मैं करीना के साथ सारा? के रिश्ते से नाराज हूं? बिल्कुल झूठ है! जब सारा अली खान करीना की पार्टी में पहुंची थी तो मैंने उनकी ड्रेस को पूरी तरह से मंजूरी दी थी। मुझे करीना और सारा Amrita Singh And Sara Ali Khan की बॉन्डिंग से बिल्कुल भी दिक्कत नहीं है। पार्टी के लिए सारा के आउटफिट को नामंजूर करने के लिए मुझे जमकर फटकार लगाई जा रही है मैं आपको बता दूं उस शाम मैंने ही अपनी बेटी के लिए पूरी लुक तैयार की थी मैंने करीना के साथ सर की शादी के लिए अपने दोनों बच्चों और सारा और इब्राहिम को भी तैयार किया था।

Read More-Shehnaz Gill को देख फूट-फूट कर रोने लगी फैन, एक्ट्रेस ने चुप कराते हुए लगाया गले, देखें वीडियो

- Advertisement -

More articles

Latest article