sapna

हरियाणवी सिंगर और फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नाम तो हर जगह फेमस है। इस समय बीते दिन सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुआ था। इस पोस्ट में लोग सपना चौधरी की फोटो शेयर कर उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ऐसा दावा किया जा रहा था कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। जिसके बाद इस पोस्ट की तह तक जांच की गयी और सभी ने कड़ी मेहनत कर के इस पोस्ट की सच्चाई तक अपने हाथ पहुंचाए।

आखिर क्या है सच ?

जो पोस्ट वायरल हो रहा है. उससे जुड़े की-वर्ड्स सर्च करने पर हमें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के मरने से जुड़ी कोई भी खबर किसी भी मीडिया रिपोर्ट्स में प्राप्त ही नहीं हुई ।Sapna Chaudhary Death News Viral, जानिए क्या है पूरी सच्चाई जांच पड़ताल करने के अगले चरण में हमारी टीम ने सपना चौधरी के पति वीर साहू से कांटैक्ट किया। वीर साहू ने सभी को बताया कि ये खबर बिल्कुल गलत है। सपना पूरी तरीके से स्वस्थ हैं, उनको कोई भी तकलीफ ही नहीं है। सोशल मीडिया पर लोग किसी के भी बारे में कुछ भी अफवाह फैलाने में जुट जाते हैं।सपना चौधरी की मौत की खबर हुई वायरल, जानें पूरी सच्चाई | News of Sapna Choudhary's death went viral, know the whole truth | सपना चौधरी की मौत की खबर हुई वायरल, पड़ताल के दौरान हमें Next9News नाम के यूट्यूब चैनल पर 4 जुलाई, 2017 का एक वीडियो देखने को मिला है। इस वीडियो के टाइटल में लिखा है कि- नहीं रही हरियाणा की मशहूर डांसर जुनियर सपना चौधरी, सड़क हादसे में हुआ निधन।

वीडियो में ये दिखाया गया है कि सपना चौधरी के मरने से जुड़ी खबर खूब चल रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि सड़क दूर्घटना में सपना की मौत हो चुकी है। Sapna Chaudhary Death Viral News in Hindi – भीषण सड़क हादसे में गायिका सपना की गई जान, जाने पूरा मामला ?असल में, प्रीती नाम की डांसर जिन्हें लोग जूनियर सपना चौधरी के नाम से भी जाना करते थे, उनकी एक सड़क हादसे में मौत हुई है।

ये बात साफ है कि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के निधन की खबर पहले भी वायरल हो चुकी थी। अब कई लोग फिर उनके निधन की झूठी खबर भी फैला रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-डांस करते करते डांसिंग क्वीन Sapna Choudhary स्टेज पर गिरीं धड़ाम और फिर…