सलमान खान के परिवार में कैसे हुआ मलाइका का स्वागत, एक्ट्रेस ने बताया ‘घरवालों का रिएक्शन’

133
malaika

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। जिस वजह से एक्ट्रेस होम क्वारंटीन हैं। यह जानकारी खुद मलाइका अरोड़ा ने फैंस के बीच शेयर की थी। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर मलाइका के फैंस एक्ट्रेस के ठीक होने की दुआ मांग रहे है। हालांकि मलाइका अरोड़ा फैंस के बीच हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की लवलाइफ के किस्स जमकर वायरल होते हैं। इन दिनों मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है लेकिन एक समय था जब मलाइका बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की भाभी थी और अरबाज खान की पत्नी थी। मलाइका सलमान खान की फैमिली के बारे में क्या सोचती थी। उसका जिक्र एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया था।

दरअसल मलाइका अरोड़ा कुछ सालों करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची थी। इस दौरान मलाइका ने अरबाज खान और उनकी फैमिली को लेकर काफी कुछ कहा। इसी दौरान एक्ट्रेस ने उस दिन का भी जिक्र किया था। जब वह अरबाज खान के घर पहली बार आई थी और सलमान खान की भाभी बनी थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि अरबाज खान की फैमिली का कैसा रिएक्शन था। शो में करण जौहर ने मलाइका से पूछा कि सलमान खान के पारंपरिक रीति-रिवाजों वाले घर में जब आपने पहला कदम ऱखा तो उनका रिएक्शन क्या था। इस पर मलाइका का काफी शानदार जवाब दिया। जिसे सुनकर कर करण और फैंस खुश हो गए।

मलाइका ने बताया कि घर में सभी लोगों ने बांहें फैलाकर मेरा स्वागत किया था। मलाइका के मुताबिक, मैंने देखा कि सोहेल डेनिम शॉर्ट्स डेनिम सुनहरे बालों के साथ अपने घर की छत पर धूप सेंक रहें थे। मुझे लगा कि यह तो बिल्कुल मेरे घर के जैसा है। मुझे लगा कि यह तो वाकई सबको साथ लेकर चलने वाली फैमिली हैं। मलाइका ने कहा कि सच कहूं तो वो एक ऐसी फैमिली है जो आप पर कोई दबाव नहीं डालता। आपको जैसे रहना है रहो। मुझे याद है अपना पहला दिन। पहले दिन मेरा बाहें फैलाकर स्वागत किया गया था और यही चीज आज भी मेरे साथ है। सिर्फ मैं ही नहीं, उस घर में जो भी जाता है। उसके साथ ऐसा ही व्यवहार किया जाता है।

मलाइका ने इसी शो में अर्जुन कपूर को पसंद करने की बात कबूली थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि वह अर्जुन कपूर को पसंद करती है। इसी वजह से दोनों एक दूसरे की तारीफ भी करते है। बता दे कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक साल 2017 हो गया था। जिसके बाद मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच नजदीकिया बढ़ी थी। वहीं, अरबाज भी जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-मलाइका की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, एक्ट्रेस को 5 महीने से था इस दिन का इंतजार